GopalganjBihar

सांप को अस्पताल लेकर पहुंच गया युवक, डॉक्टर से कहा..सर इसी सांप ने मुझे काटा है..आपको विश्वास हो इसलिए साथ लाए हैं

Google news

बिहार में इन दिनों सांप के काटने की घटना ज्यादा हो रही है। आए दिन किसी ना किसी जिले में सांप काटने की घटना सामने आ रही है। इस बार बिहार के गोपालगंज में एक युवक को जहरीले सांप ने काट लिया। घर में गेहूं निकालने के दौरान यह घटना हुई। सांप के काटने के बाद युवक ने सांप को पकड़ लिया और उसे लेकर इलाज करने के लिए सदर अस्पताल पहुंच गया।

सदर अस्पताल में सांप को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जिसके बाद युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना नगर थाना क्षेत्र के बसडीला गांव की है। सांप लेकर इलाज कराने अस्पताल पहुंचे युवक को देखकर डॉक्टर और अस्पताल कर्मी भी हैरान रह गये वही उस वक्त अस्पताल में मौजूद मरीज के परिजन भी युवक को देखते रह गये। युवक ने इलाज करने वाले डॉक्टर को सांप दिखाते हुए कहा कि सर यही सांप है जिसने मुझे काटा है। आपको विश्वास दिलाने के लिए इसे भी साथ लेकर आए हैं। युवक की बातें सुनकर डॉक्टर साहब भी दंग रह गये फिर युवक का इलाज शुरू किया गया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण