NationalPolitics

सार्वजनिक बहस का निमंत्रण स्वीकार : राहुल गांधी

Google news

पूर्व न्यायाधीशों द्वारा लोकसभा चुनाव पर सार्वजनिक बहस की पहल की सराहना करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि उन्हें या पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे को इस तरह की चर्चा में भाग लेने में खुशी होगी और उम्मीद जताई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसमें हिस्सा लेंगे।

राहुल ने ‘एक्स’ पर अपने पत्र को साझा करते हुए लिखा, प्रमुख पार्टियों के लिए स्वस्थ लोकतंत्र के लिए एक मंच से देश के सामने अपना दृष्टिकोण रखना एक सकारात्मक पहल होगी। देश को उम्मीद है कि पीएम मोदी बहस में भाग लेंगे। राहुल ने लिखा, उन्होंने पार्टी अध्यक्ष खड़गे के साथ निमंत्रण पर चर्चा की और वे इस बात पर सहमत है कि इस तरह की बहस से लोगों को हमारे संबंधित दृष्टिकोण को समझने में मदद मिलेगी। न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) मदन बी लोकुर, न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) अजीत पी शाह और एन राम ने चुनाव के मुद्दे पर राहुल गांधी व पीएम मोदी को पत्र लिखकर बहस के लिए एक मंच पर आमंत्रित किया था।

पीएम पर हमला बोला राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शनिवार को हमला बोला। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि एक ऐसे कठपुतली ‘राजा हैं, जिनकी डोर टेम्पो वाले अरबपति नियंत्रित करते हैं।

आंध्र प्रदेश को चला रही भाजपा की ‘बी’ टीम

कडप्पा। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी और राज्य के अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि आज राज्य को भाजपा की ‘बी‘ टीम चला रही है। ‘बी’ टीम यानी बी से बाबू (तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू), जे से जगन और पी से पवन (जनसेना के संस्थापक पवन कल्याण)। इन तीनों लोगों का ‘रिमोट कंट्रोल’ पीएम मोदी के पास है, क्योंकि उनके पास ईडी, सीबीआई और अन्य जांच एजेंसियां हैं। कडप्पा में एक रैली में पूर्व सीएम वाई एस राजशेखर रेड्डी का जिक्र कर राहुल ने कहा, आंध्र में उनकी मैराथन राजनीतिक वॉकथॉन (पदयात्रा) उनकी भारत जोड़ो यात्रा के लिए प्रेरणा थी।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण