साली से मोबाइल पर गंदी बात करना जीजा को पड़ गया भारी, गुस्साएं साढ़ू ने मार दिया चाकू

131d1d94 96e8 4831 8a90 2f6b282a65f0

जीजा और साली का रिश्ता मजाकिया होता है। लेकिन कभी-कभी यह रिश्ता लक्ष्मण रेखा को पार कर जाता है तब परेशानी शुरू हो जाती है। बिहार के भोजपुर जिले में एक जीजा को साली से गंदी बात करना काफी महंगा पड़ गया। जीजा अपनी साली से मोबाइल पर अश्लील बातें कर रहा था।

लेकिन जीजा को पता नहीं था कि साली स्पीकर ऑन करके बात कर रही है। तभी साली के पति ने मोबाइल पर साढ़ू की सारी बातें सुन ली। इस बात से वह आगबबूला हो गया और गंदा मजाक करने वाले साढ़ू को गाली-गलौज करने लगा। कहा कि आते हैं तुमकों सारा मजाक करना निकाल देते हैं। फिर चाकू लेकर वह साढ़ू के घर पर पहुंच गया और चाकू मार कर घायल कर दिया।

पीठ और हाथ में चाकू लगने से जीजा बुरी तरह घायल हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज चल रहा है। घटना भोजपुर के सिकरहटा थाना क्षेत्र के देव गांव की है जहां 32 वर्षीय परमेश्वर पासवान को साढ़ू ने चाकू मार दिया है। परमेश्वर पेशे से राज मिस्त्री है। घायल परमेश्वर का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी साढ़ू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Recent Posts