BhaktiHoroscopeRashifal

सावन के पहले मंगलवार इन राशियों पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, जानें आज का राशिफल

Google news

सावन का महीना शुरू हो चुका है. आज सावन का पहले मंगलवार है. ग्रहों और नक्षत्रों के अनुसार आज का राशिफल क्या है आइए पंडित जी से जानते हैं.

आज 23 जुलाई 2024, सावन का पहला मंगलवार है. ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी हिंदू पंचांग के ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति को देखकर 22 जुलाई का राशिफल बता रहे हैं. किस राशि पर आज देवी लक्ष्मी मेहरबान रहने वाली हैं और किसे आज सावधान रहना होता है ये आपके राशिफल में बताया गया है. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. दैनिक राशिफल आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी प्रदान करता है. यह आपके राशि चक्र के आधार पर स्वास्थ्य, प्रेम, करियर, वित्तीय स्थिति और पारिवारिक जीवन पर आधारित होता है.

मेष दैनिक राशिफल:

हनुमान जी के आशीर्वाद से आज साहस और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नए अवसर मिल सकते हैं. हनुमान जी की कृपा से आपके सभी कार्य सफल होंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 81 प्रतिशत साथ दे रही है

वृषभ दैनिक राशिफल:वित्तीय मामलों में आज स्थिरता और सुरक्षा बनी रहेगी. हनुमान जी की पूजा से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आपको कोई ऐसा नया काम भी मिल सकता है जो रेगूलर इनकम से हटकर हो. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

मिथुन दैनिक राशिफल:सावन के पहले मंगलवार आज संचार कौशल और बुद्धिमत्ता के बल पर महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता मिलेगी. हनुमान जी की कृपा से सभी कठिनाइयां दूर होंगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

कर्क दैनिक राशिफल:बजरंग बली की कृपा से आज पारिवारिक मामलों में सुधार होगा. मानसिक शांति के लिए हनुमान जी की पूजा करें. आपकी भावनात्मक स्थिति में सकारात्मक बदलाव आएगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

सिंह दैनिक राशिफल:हनुमान जी की कृपा से नेतृत्व क्षमता में वृद्धि होगी और आत्मविश्वास में मजबूती आएगी. करियर में उन्नति के योग बन रहे हैं, अगर कहीं इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो आपकी बात बन सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

कन्या दैनिक राशिफल:सावन के मंगलवार को हनुमान जी की कृपा बनी रहेगी. जीवन में सुख, शांति, और समृद्धि आनी आज से शुरू हो जाएगी. धीरे-धीरे जीवन के सारे तनाव अपने आप ही दूर होने लगेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

तुला दैनिक राशिफल:आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहने वाला है. हनुमान चालीसा का नियमित पाठ करें. शादी की बात नहीं बन रही या नौकरी से जुड़ी कोई परेशानी है तो आज आपकी ये समस्या भी दूर हो सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल:आज आपको कामकाज में अपार सफलता का सुनहरा मौका मिल सकता है. सुंदरकांड का पाठ करने से विशेष कृपा मिलेगी. आप दूसरों से अपने मन की बात कहने से बचें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

धनु दैनिक राशिफल:आज आप बुरी नज़र से बचकर रहें. आपके बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं. किसी की टोक न लगे इसलिए आपको आज जो करना है वो चुपचाप करें. मंगलवार को हनुमान जी को सिंदूर और तेल अर्पण करें.  भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

मकर दैनिक राशिफल:मन में आज किसी बात को लेकर घबराहट हो सकती है. लेकिन, देर शाम तक आपको उसका हल भी मिल सकता है. नौकरी या व्यापार करते हैं तो आज थोड़ा सतर्क रहने की सलाह दी जा रही है. श्री राम जय राम जय जय राम” का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है.

कुंभ दैनिक राशिफल:आज आपके पुराने विवाद सुलझेंगे और संतुलन की स्थिति में सुधार होगा. हनुमान जी की आराधना से घर में शांति बनी रहेगी. कोर्ट कचहरी का कोई मामला है तो उसमें भी राहत मिलने के योग हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

 मीन दैनिक राशिफल:राशि के जातकों को आज किसी की गवाही देने या झूठ बोलने से बचना चाहिए. अपने काम से काम रखें और किसी भी प्रकार का लेन देन आज न करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण