सिद्धू मूसेवाला के घर आया नन्हा मेहमान, मां चरण कौर ने बेटे को दिया जन्म

IMG 0924

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है।मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

पंजाब में गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लगभग दो साल बाद उनके माता-पिता ने रविवार को एक बच्चे का स्वागत किया. मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कहा कि उन्हें मूसेवाला के छोटे भाई का आशीर्वाद मिला है. उन्होंने बैकग्राउंड में मूसेवाला की तस्वीर के साथ वेलकम केक के साथ बच्चे की एक तस्वीर भी पोस्ट की. मूसेवाला अपने माता-पिता – 58 वर्षीय मां चरण कौर और 60 वर्षीय बलकौर सिंह की इकलौती संतान थे।

आईवीएफ तकनीक से दिया बेटे को जन्म 

सूत्रों ने कहा कि उनके माता-पिता ने आईवीएफ तकनीक का ऑप्शन चुना और पिछले साल इस प्रोसेस के लिए विदेश गए थे. परिवार ने उस समय अनुरोध किया था कि जब तक प्रोसेस सफल नहीं हो जाती, तब तक यह खबर पब्लिक नहीं की जानी चाहिए।

चुनाव भी लड चुके हैं सिद्धू मूसेवाला

मूसेवाला, जिन्होंने 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में मनसा से कांग्रेस के टिकट पर असफल रूप से चुनाव लड़ा था, की उसी वर्ष 29 मई को हत्या कर दी गई थी. हत्याकांड के सिलसिले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ सहित इकतीस लोगों को नामित किया गया है और अब तक 25 को गिरफ्तार किया गया है।

सबसे धनी पंजाबी गायकों में से एक माने जाने वाले, मूसेवाला, जो जनता, विशेषकर युवाओं के बीच लोकप्रिय थे, ने अपने गीत लिखे और बनाए. उनकी हत्या के बाद भी उनके कई गाने रिलीज हुए और लाखों हिट्स दर्ज हुए।

Recent Posts