JamuiBiharEducation

सिमुलतला आवासीय विद्यालय का एडमिट कार्ड जारी, जानिए कैसे करें डाउनलोड

Google news

सिमुलतला आवासीय विद्यालय, जमुई के कक्षा-11वीं (सत्र 2024-26) में एडमिशन को लेकर आनलाइन एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही एग्जाम टाइम और सेंटर की भी जानकारी दे दी गई है।

वहीं, इस परीक्षा में शामिल होने के बाद विद्यार्थियों को परीक्षा केंद्र पर दोपहर 1.30 बजे तक रिपोर्ट करना अनिवार्य है। दोपहर 2.30 बजे परीक्षा केंद्र का गेट बंद कर दिया जाएगा। परीक्षा दोपहर तीन से पांच बजे तक संचालित होगी। प्रवेश पत्र बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।

उधर, इस परीक्षा में शामिल होने वाले स्टूडेंट वेबसाइट पर लाग-इन आइडी और जन्मतिथि डालकर अपना एडमिट करवाया डाउनलोड कर सकते हैं। किसी भी तरह की परेशानी होने पर विद्यार्थी हेल्पलाइन नंबर 9546114508 पर संपर्क कर सकते हैं। परीक्षार्थियों की सहूलियत के लिए एक दिन पूर्व परीक्षा केंद्र का लोकेशन देख लेने का निर्देश दिया गया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण