सिरफिरे आशिक ने बीच सड़क भर दी मांग,BPSC टीचर ने दर्ज कराई शिकायत – बांका की घटना

Sindoor

बिहार के बांका जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति सामान यानी हथियार निकालने की बात कह रहा है। वो शिक्षिका की मांग में जबरन सिंदूर डालने का प्रयास करता दिख रहा है। आरोपी अपना चेहरा कपड़े से ढका हुआ है। वो लगातार महिला को पकड़ने की कोशिश कर रहा है। एक शख्स उनका वीडियो बना रहा है। वहीं हेलमेट पहना शख्स महिला शिक्षिका को बचा रहा है। 42 सेकंड के वीडियो में आरोप कह रहा है कि मैं इसके चक्कर में बरबाद हो गया। मैं इसे छोड़ूंगा नहीं। बचाने वाला कह रहा है कि बरबाद हो गया, लेकिन मैं इसे छूने नहीं दूंगा। उसके बाद दोनों में हाथापाई शुरू हो जाती है।

महिला शिक्षिका का आरोप

बांका जिला के अमरपुर प्रखंड के एक विधालय की शिक्षिका ने एक युवक पर छेड़खानी और जबरन शादी करने का दवाब बनाने का आरोप लगाकर थाने में लिखित आवेदन दिया है। मौके पर शिक्षिका ने बताया कि बीपीएससी परीक्षा पास कर वह अमरपुर प्रखंड के एक विधालय में शिक्षक पद पर कार्यरत हैं। शिक्षिका के मुताबिक जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र के बभनगामा निवासी सौरभ सोनू आए दिन उनके साथ छेड़खानी करते हुए जबरन शादी करने का दबाव बनाते आ रहा है। कभी फोन पर धमकी, तो कभी सामने से आकर धमकी देकर जबरन शादी करने का दबाव बनाते हुए उन्हें तंग और तबाह कर रहा है।

पुलिस में शिकायत दर्ज

शिक्षिका ने बताया कि युवक से तंग आकर उन्होंने दो माह पूर्व बांका महिला थाना में युवक के खिलाफ लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। जिस पर महिला थाने की पुलिस युवक को थाने पर बुलाकर कड़ी चेतावनी देते हुए उनसे बॉण्ड भरवाकर उन्हें छोड़ दिया। अब एक बार फिर वो उसे परेशान कर रहा है। जब भी वो स्कूल से लौटती है, उसे रास्ते में घेर लेता है। उसके बाद उसे परेशान करता है। शिक्षिका ने पूरी घटना की लिखित जानकारी दोबारा पुलिस को दी है। उसके बाद शिक्षिका ने न्याय का गुहार लगाया है। इस घटना की चर्चा पूरे जिले में चल रही है। वहीं पुलिस इस मामले में अभी तक ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts