सिर्फ लड़ने के लिए लड़ना है तो लालटेन को पकड़े रहिए, लेकिन अगर भाजपा को पटक देना है तो जन सुराज का साथ दीजिए

IMG 20240702 WA0005

जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने किशनगंज में एक जनसभा को संबोधित किया। संपर्क अभियान के तहत वे एक दिन के लिए किशनगंज दौरे पर थे। उन्होंने मुस्लिम समाज से अपील करते हुए कहा कि मुस्लिम समाज को याद करना चाहिए कि आप यहां से बंगाल से मात्र 20 किलोमीटर की दूरी पर रहते हैं। जब भी मुस्लिम समाज को लगे कि प्रशांत किशोर पर भरोसा करना चाहिए कि नहीं? तो मैं आपको बस याद दिलाना चाहूंगा कि पिछले 10 बरस में आपके और आपके कौम पर सबसे बड़ा संकट CAA-NRC का आया था। CAA-NRC का संकट इतना बड़ा था कि मुस्लिम समाज की महिला भी सड़क पर आ गई थी और धरना प्रदर्शन पर बैठी थी। आप याद कीजिए कि CAA-NRC का संकट कब रुका? संकट तब रुका जब 2 मई 2021 को बंगाल में हमने उन्हें शिकस्त दिया।

 

बंगाल में जब दीदी के अपने लोग जब उन्हें छोड़ कर भागने लगे तब देश में कौन आदमी था जो दीदी के मदद के लिए खड़ा हुआ? वो प्रशांत किशोर था। लालू-तेजस्वी, राहुल गांधी, अखिलेश यादव बंगाल नहीं गए थे। 2 बरस बंगाल के गांव-गांव में ऐसी व्यवस्था बनाई की भाजपा को 100 सीट पार होने नहीं दिया। 77 पर भाजपा को ऐसा रोका की देख लीजिए अब तक वो वहां खड़ी नहीं हो पाई है। आज बिहार में भी हम वही व्यवस्था बना रहे हैं।

 

बिहार में भाजपा को पटखनी देना चाहते हैं तो लालटेन छोड़ जन सुराज का हाथ पकड़िए, जीत की गारंटी मैं आपको देता हूं

 

मैं मुस्लिम समाज के लोगों से बस इतना ही कहना चाहुंगा कि अगर लड़ने के लिए लड़ना है तो लालटेन को पकड़े रहिए, मगर आप भाजपा को बिहार में पटक देना चाहते हैं तो जन सुराज के साथ जुड़िए। मैं आपको दावे के साथ जिताने का भरोसा दिला रहा हूं। हमने बहुतों को जिताया है इस बार आपका हाथ पकड़ रहे हैं आप बिहार के लोगों को भी हारने नहीं देंगे।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts