सिवान में हिना शहाब ने किया मतदान, त्रिकोणीय मुकाबले में एनडीए और महागठबंधन को दे रही कड़ी चुनौती, मतदाताओं से बड़ी अपील

IMG 0913

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में शनिवार को बिहार की 8 संसदीय सीटों पर वोट डाला जा रहा है. इसमें सिवान की सीट भी शामिल है जहां निर्दलीय हिना शहाब के चुनाव मैदान में उतरने से मुकाबला त्रिकोणीय बना हुआ है. हिना ने सुबह सुबह मतदान किया और अपने लिए पूरे संसदीय क्षेत्र में जोरदार समर्थन का दावा किया. 18 लाख 96 हजार 512 वोटर्स ईवीएम का बटन दबा कर प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला कर रहे है।

सीवान में मतदान  को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. सुबह से हीं बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतार लगी हुई है. अपना सांसद चुनने के लिए लोग वोटिंग केंद्रों पर पहुंच रहे हैं. मतदान को लेकर सभी बूथों पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गये हैं. संवेदनशील मतदान केंद्रों पर केंद्रीय पुलिस बल की तैनाती की गयी है।

सिवान से निर्दलीय हिना शहाब की दावेदारी ने एनडीए  और इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए कड़ी चुनौती पेश कर रही है. एनडीए  की ओर से जेडीयू के टिकट पर विजय लक्ष्मी कुशवाहा चुनाव लड़ रही हैं तो राजद ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और सिवान से विधायक अवध बिहारी चौधरी को मैदान में उतारा है।

जनता इनके भाग्य का फैसला कर रही है. 4 जून को पता चलेगा कि जनता ने किसको अपना प्रतिनिधि चुना है।

Recent Posts