BiharNationalPolitics

सीएम नीतीश की आरा व जहानाबाद में सभाएं आज

Google news

पटना। सीएम नीतीश कुमार शनिवार को तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। आरा और जहानाबाद लोस क्षेत्र के साथ ही अगियांव विधानसभा उपचुनाव के लिए भी वह सभा करेंगे।

आरा के जगदीशपुर प्रखंड और जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र के अतरी प्रखंड में उनकी सभा होगी।

नीतीश कुमार 21वीं सदी के महानायक मधुरेंदु

पटना। जदयू के प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट डॉ. मधुरेंदु पांडेय ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 21वीं सदी के राजनीतिक महानायक हैं। उन्होंने अपनी कार्यशैली और बेदाग छवि से लोकप्रिय नेता के रूप में देश में पहचान बनाई है। नीतीश कुमार भय, भूख और भ्रष्टाचार मुक्त बिहार बनाने में कामयाब हुए हैं। राज्य में अमन चैन स्थापित किया है।

पूरे देश में परचम लहराएगा एनडीए रालोमो

पटना। राष्ट्रीय लोक मोर्चा (रालोमो) के प्रदेश प्रवक्ता रामपुकार सिन्हा ने दावा किया कि बिहार सहित पूरे देश में एनडीए अपना परचम लहराएगा। लोकसभा चुनाव में इस बार तीसरी बार नरेंद्र मोदी चार सौ से अधिक संख्या में सांसदों का समर्थन हासिल कर प्रधानमंत्री बनेंगे।

भाजपा की सरकार बननी तय रूंगटा

पटना। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता सुरेश रूंगटा ने दावा किया है कि केंद्र में भाजपा की सरकार तीसरी बार पहले से ज्यादा बहुमत से बनने जा रही है। कहा कि इसका स्पष्ट प्रमाण शेयर बाजार में रिकॉर्ड तेजी से परिलक्षित होता है। 2014 में मोदी सरकार बनने के बाद देश की अर्थव्यवस्था में हुए व्यापक सुधार व तेज वृद्धि के कारण देश का शेयर बाजार अभी तक के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है।

विपक्ष का सपना चकनाचूर हो जाएगा संतोष

पटना। हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मंत्री डॉ. संतोष सुमन ने कहा है कि चार जून को विपक्ष का सपना चकनाचूर हो जायेगा। शुक्रवार को प्रेस बयान जारी कर उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का नौकरी देने का वादा छलावा है। पैसा लेकर नौकरी देने के मामले में लालू परिवार पर मुकदमा चल रहा है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण