BiharPatna

सीएम नीतीश के साथ हो गया खेला : चुनावी सभा में ऐन वक्त पर खत्म हो गया हेलिकॉप्टर का तेल : गुस्से में सड़क मार्ग से निकले मुख्यमंत्री

Google news

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ आज उस वक्त बड़ा खेला हो गया, जब वह एक चुनावी सभा को संबोधित करने मसौढ़ी पहुंचे थे। सभा खत्म होने के बाद जैसे ही मुख्यमंत्री वहां से रवाना होने के लिए हेलिकॉप्टर में सवार हुए, पायलट ने उन्हें बताया कि चौपर का तेल खत्म हो गया है। हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर सकता है। इसके बाद सीएम नीतीश गुस्से में सड़क मार्ग से आगे के लिए रवाना हो गए। यह घटना सीएम की सुरक्षा में एक बड़ी चूक मानी जा रही है।

दरअसल, शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पाटलिपुत्र से एनडीए के साझा उम्मीदवार रामकृपाल यादव के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने मसौढ़ी पहुंचे थे। तय समय पर सीएम का हेलिकॉप्टर मसौढ़ी के गांधी मैदान में लैंड कर गया। सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने लालू और तेजस्वी पर जोरदार हमला बोला। इस दौरान उन्होंने लोगों को जंगलराज की भी याद दिलाई और 2005 से पहले वाले बिहार की चर्चा की।

a9781783 266d 457e 9bfc 62a081d64230

सभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री वहां से रवाना होने के लिए हेलिकॉप्टर की तरफ बढ़े ही थे कि पायलट ने जानकारी दी कि कार्यक्रम में समय पर पहुंचने की अफरा-तफरी में वह हेलिकॉप्टर में तेल डलवाना भूल गया है। हेलिकॉप्टर में तेल खत्म हो चुका है, ऐसे में वह उड़ान नहीं भर सकते हैं। पायलट की बात सुनकर सीएम नीतीश हैरान रह गए। थोड़ी देर बाद सीएम नाराज होकर सड़क मार्ग से आगे के लिए रवाना हो गए। सीएम के हेलिकॉप्टर में तेल खत्म होना सुरक्षा में बड़ी चूक है।

तेल खत्म होने के कारण सीएम नीतीश का हेलिकॉप्टर करीब एक घंटे तक मसौढ़ी गांधी मैदान में बने हेलीपैड पर खड़ा रहा। इस दौरान हेलिकॉप्टर को देखने वालों की भीड़ वहां मौजूद रही। बता दें कि पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर आगामी 1 जून को वोटिंग होनी है। इस सीट से बीजेपी के रामकृपाल यादव और लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती के बीच सीधी टक्कर है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण