Breaking NewsUttar Pradesh

सीएम योगी की चेतावनी, ‘बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़ किया तो अगले चौराहे पर यमराज खड़ा मिलेगा’

Google news
यूपी के सीएम योगी ने अपराधियों को एक बार फिर से चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर बेटियों के साथ किसी ने गलत व्यवहार किया तो उसका इंतजार अगल चौराहे पर यमराज कर रहा होगा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिला सुरक्षा को लेकर बड़ा बयान दिया है। मुजफ्फरनगर में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने बृहस्पतिवार कहा कि प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों से कड़ाई से निपटा जाएगा। सीएम योगी ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर बेटियों की सुरक्षा के साथ किसी ने खिलवाड़ किया तो अगले चौराहे पर उसे यमराज खड़ा मिलेंगे।

सीएम योगी ने दी अपराधियों को चेतावनी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर बहन-बेटी असुरक्षित होंगी तो समाज का भविष्य अंधकारमय होगा। योगी ने कहा कि हम लोग सत्ता में इसलिए आए हैं ताकि बेटियां सुरक्षित रहें और व्यापारियों का सम्मान बना रहे। उन्होंने कहा कि व्यापारियों के सम्मान से खिलवाड़ भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पहले भी दे चुके हैं अपराधियों को चेतावनी

बता दें कि इससे पहले भी कई बार सीएम योगी अपराधियों को इस तरह की चेतावनी दे चुके हैं। सीएम योगी का साफ कहना है कि अगर महिलाओं और बेटियों के साथ किसी ने भी कुछ गलत काम किया तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा। पुलिस उसके खिलाफ कड़ा एक्शन ले सकती है।

प्रदेश हो चुका है दंगा मुक्तः योगी

सीएम योगी ने अपने संबोधन की शुरुआत में पूर्व पीएम और भारत रत्न चौधरी चरण सिंह को नमन किया और कहा कि मुजफ्फरनगर को सैकड़ों करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात मिल रही है। खासकर मीरापुर विधानसभा क्षेत्र को इससे सबसे ज्यादा लाभ मिलने जा रहा है। मुजफ्फरनगर वही स्थान है, जो 10 साल पहले दंगों की आग में झुलसता था। आज ये दंगामुक्त हो चुका है और यहां धूमधाम से कांवड़ यात्रा निकलती है। यहां की नई पहचान विकास, सुरक्षा, नौजवानों को काम, सरकारी नौकरी के रूप में बन रही है। प्रदेश सरकार मवाना चीनी मिल का विस्तारीकरण कराने जा रही है। इसके लिए ठोस कार्य योजना बनाकर सरकार आगे बढ़ रही।

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण