सुनसान इलाकों में अकेली जा रही महिलाओं से दुष्कर्म करनेवाले बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, विधवा महिला की शिकायत पर की कार्रवाई

365b5129 ab8e 4ac9 a180 b8fe80fdb443

औरंगाबाद पुलिस ने विधवा महिला के साथ दुष्कर्म करनेवाले आरोपी नंद विश्वकर्मा को आज गिरफ्तार कर लिया है। वह सुनसान इलाकों में जानें वाली महिलाओं और लड़कियों से छिनतई तथा दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था। यह पहले भी ऐसी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। लेकिन इसके पूर्व संकोचवश किसी ने इसके ख़िलाफ़ मामला दर्ज नहीं करवाया। दरअसल मामला बीते 24 जून की हैं जिसमें कासमा थाना क्षेत्र अंतर्गत सरावत गांव स्थित धावा नदी पार कर रही एक 42 वर्षीय विधवा महिला को पीछे से हमला कर आरोपी ने बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे पास के ही झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया।

होश आने पर महिला ने घटना की सारी जानकारी कासमा थाना की पुलिस को दिया। इस संदर्भ में कांड दर्ज़ कर , एसआईटी का गठन किया गया। कांड की गंभीरता पर पुलिस अधीक्षक स्वप्ना गौतम मेश्राम के निर्देश पर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी द्वितीय अमित कुमार एवं पुलिस उपाधिक्षक डॉ अनु कुमारी के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू की गई। इस दौरान तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान तथा पीड़िता के बताएं अनुसार थाना क्षेत्र के पचार गांव निवासी 32 वर्षीय नंद विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में अभियुक्त ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की हैं। इसके पास से तीन कीपैड और दो एंड्राइड मोबाइल फोन तथा अभियुक्त द्वारा घटना के समय पहना गया अंडर गारमेंट्स, जिसमें खून लगा हुआ था। उसे बरामद किया गया है।

पुलिस अधीक्षक स्वप्ना गौतम मेश्राम ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त सुनसान इलाकों में अकेली महिलाओं और लड़कियों से छिनतई तथा  दुषकर्म करता था। लेकिन आज तक किसी ने संकोचवश इसके खिलाफ मामला दर्ज नहीं करवाया था। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि धावा नदी से होकर सूनसान रास्ते से आने-जाने वाली अकेली महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़खानी तथा छीन छोर की अन्य घटनाओं को कारित करता था। बीते 24 जून की दोपहर कांडी गांव जाने वाले रास्ता जो धावा नदी के पास पहुंच कर झाड़ी में छीप कर बैठा था।

इसी दौरान सरावत गांव के तरफ से एक महिला सिर पर आंचल रख कर पैदल अकेली आ रही है। जैसे ही वह महिला कांडी गांव के तरफ जाने वाली धावा नदी के पास पहुंची कि उसने पीछे से एक मुक्का महिला के गर्दन पर मारा जिसमें वह बेहोश हो गई। महिला काफी पतली दुबली और कमजोर थी। उसे अपने कंधे पर उठा कर बगल के पहाड़ के पास खजुर के पेड़ के नीचे ले जाकर दुष्कर्म किया। अभियुक्त ने बताया कि पुर्व में महिलाओं से उसने चार एंड्रॉयड और कीपैड फोन छिनतई भी किया हैं।
Recent Posts