NationalCrimeTrending

सुनसान जगह पर न्यू ईयर से पहले चल रही थी रेव पार्टी; नशे में धुत थे युवा, तभी आ धमकी पुलिस…

Google news

ठाणे पुलिस ने नए साल की पूर्व संध्या पर आयोजित एक रेव पार्टी पर छापेमारी करते हुए एलएसडी गांजा सहित अन्य मादक पदार्थ जब्त किए। साथ ही पुलिस ने रेव पार्टी के दो आयोजको सहित लगभग 97 युवाओं को भी हिरासत में लिया। इन युवाओं का मेडिकल कराया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक वडावली क्रीक के पास स्थित एक सुनसान जगह पर पार्टी चल रही थी।

HIGHLIGHTS

  1. दो आयोजकों के अलावा, पांच महिलाओं सहित 95 युवाओं हिरासत में लिए गए
  2. हिरासत में लिए गए युवाओं को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया

महाराष्ट्र सहित देशभर में उत्साह के साथ नए साल का जश्न मनाया जा रहा है, लेकिन मौज-मस्ती के चक्कर में युवा शराब के साथ-साथ नशीली दवाओं का भी सेवन कर रहे हैं। ऐसे में ठाणे पुलिस ने नए साल की पूर्व संध्या पर आयोजित एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया जिसमें एक निजी स्थान पर खुलेआम नशीली दवाओं और शराब का सेवन हो रहा था।

खुफिया सूचना के बाद कार्रवाई

पुलिस ने रेव पार्टी से पांच महिलाओं सहित 95 युवाओं और दो आयोजकों को हिरासत में लिया। ठाणे पुलिस की एक टीम ने खुफिया सूचना के आधार पर लगभग तीन बजे ठाणे क्रीक से सटे वडावली क्रीक के पास स्थित एक सुनसान जगह पर चल रही रेव पार्टी पर छापेमारी की। सुबह होने तक दो आयोजकों के अलावा, ठाणे और आसपास की पांच महिलाओं सहित लगभग 95 युवाओं को हिरासत में लिया।

IMG 7672

LSD-गांजा किया गया जब्त

ठाणे पुलिस ने युवाओं को हिरासत में लेने के बाद मेडिकल टेस्ट और अन्य प्रोटोकॉल के लिए भेजा गया। डीसीपी (क्राइम) शिवराज पाटिल ने कहा,

पुलिस ने आयोजन स्थल से बड़ी मात्रा में शराब, कई प्रकार की दवाएं, नशीले पदार्थ और अन्य अवैध सामग्रियों को बरामद किया। बरामदगी में 70 ग्राम चरस, 0.41 ग्राम एलएसडी, 2.10 ग्राम एक्स्टसी गोलियां (Ecstasy Pills), 200 ग्राम गांजा, बीयर, वाइन और शराब की विभिन्न बोतलें शामिल हैं, जिनकी कुल कीमत 8 लाख रुपये से अधिक है।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मौके से म्यूजिक सिस्टम, 29 मोटरसाइकिलें और अन्य सामग्री भी जब्त की है।

बकौल पुलिस, पार्टी एक निजी स्थान पर चल रही थी, जहां पर तेज गाने के साथ युवा नाच-गा रहे थे। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि पार्टी में शामिल होने के लिए कोई एंट्री फीस थी या नहीं। पुलिस ने पार्टी के दो आयोजकों और अन्य के खिलाफ शराब कानून और एनडीपीएस अधिनियम की धाराए सहित विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही शुरू की।

सामाजिक कार्यकर्ता ने पुलिस पर उठाए सवाल

एक स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. बीनू वर्गीस ने पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पार्टी स्थल पुलिस प्रतिष्ठानों से बमुश्किल कुछ ही दूर था और आश्चर्य की बात तो यह है कि उन्हें (पुलिस) मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गृह नगर में चल रही इस पार्टी की भनक तक नहीं थी।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण