EntertainmentBollywoodTOP NEWS

सुप्रीम कोर्ट के जजों का मनोरंजन करेगी ‘लापता लेडीज’, स्पेशल स्क्रीनिंग में मौजूद रहेंगे आमिर खान

Google news
इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई ‘लापता लेडीज’ दर्शकों को खूब पसंद आई। क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म की खूब तारीफें की। अब इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हो रही है और वो भी खास तौर पर सुप्रीम कोर्ट के जजों के लिए।

किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज’ जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो इस देखने के लिए दर्शकों की भीड़ जुट गई। फिल्म ने अपने बजट से कही ज्यादा की कमाई की। सोशल मैजेस देने वाली इस फिल्मो को न सिर्फ दर्शकों का प्यार मिला बल्कि क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म की खूब सराहना की। जब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई तो वहां भी कई हफ्तों तक सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म बन गई। बिना किसी मेगा स्टार के भी ये फिल्म लोगों का मनोरंजन करने में कामयाब रही। किरण राव ने 13 साल बाद इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में वापसी की थी और उनकी वापसी काफी दमदार रही और इसकी गूंज दूर तक सुनाई दी। अब इस फिल्म की खास स्क्रीनिंग होने वाली है वो भी सुप्रीम कोर्ट के जजों के लिए।

फिल्म की होगी खास स्क्रीनिंग

दरअसल सुप्रीम कोर्ट के जजों के लिए कल कोर्ट परिसर में फिल्म ‘लापता लेडीज’ की विशेष स्क्रीनिंग होगी। सुप्रीम कोर्ट के जजों के साथ उनकी पत्नी और रजिस्ट्री के अधिकारी भी इसके लिए आमंत्रित किए गए हैं। इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर और फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर खान और फिल्म डायरेक्टर किरण राव भी मौजूद रहेंगे। स्क्रीनिंग सुप्रीम कोर्ट के एडमिनिस्ट्रेटिव बिल्डिंग कॉम्प्लेक्स के ऑडिटोरियम में होगी। ऐसे में अब ये फिल्म जजों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म की कास्ट

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर जिले हुई। ये वही जिला है जहां ‘पंचायत’ की भी शूटिंग हुई है। फिल्म की कास्त की बात करें तो इसमें रवि किशन थानेदार के किरदार में हैं। वहीं प्रतिभा रांटा और नितांशी गोयल दुल्हन के किरदार में थीं। वहीं सपर्श श्रिवास्तव लीड एक्टर दीपक के किरदार में नजर आए।

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण