सोमनाथ ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंची रवीना टंडन, बेटी राशा थडानी ने भी टेका माथा

IMG 8419 jpeg

पिछले कुछ समय से रवीना टंडन देशभर के ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर रही हैं।वो दर्शन के लिए अपने साथ बेटी राशा थडानी को भी लेकर जाती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्हें ‘टिप-टिप’ गर्ल भी कहा जाता है. रवीना इन दिनों अपने अपकमिंग वेब शो ‘कर्मा कॉलिंग’ को लेकर चर्चा में हैं. इसका प्रोमो रिलीज हो चुका है. शो के रिलीज से पहले एक्ट्रेस भगवान की आराधना में डूबी हुई हैं. हाल में रवीना टंडन अपनी बेटी राशा थडानी के साथ सोमनाथ ज्योतिर्लिंग के पवित्र मंदिर के दर्शन गई थीं. उनकी पवित्र यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आए हैं. इनमें रवीना टंडन माथे पर त्रिपुंड लगाए भगवा चोला लपेटे शिब भक्ती में डूबी हुई हैं।

आज, 17 जनवरी को रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने ये तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने दिखाया कि किस तरह वो गुजरात में सोमनाथ ज्योतिर्लिंग के पवित्र मंदिर के दर्शन करने गई थीं. एक्ट्रेस ने कुछ वीडियो भी ड्रॉप किए हैं. कैप्शन में “हर हर महादेव लिखते हुए हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी हैं।

पोस्ट की शुरुआत मां-बेटी की जोड़ी से होती है जो मंदिर परिसर के अंदर हाथ जोड़कर खड़ी हैं. उसके बाद राशा एक सिंगल तस्वीर के लिए पोज देती हैं और फिर रवीना और राशा की एक और तस्वीर है जिसमें वह पूजा की थाली पकड़े हुए हैं. एक तस्वीर में रवीना और उनकी बेटी को पूजा करते हुए भी देखा जा सकता है. पोस्ट में, राशा ने धूप वाली कुछ खूबसूरत सेल्फी भी शेयर की हैं।

मंदिर दर्शन के लिए रवीना टंडन ने कॉटन मल्टी कलर साड़ी पहनी है. बालों को खुला रखा है और डैशिंग मेकअप किया है. वहीं राशा गुलाबी अनारकली सूट मेंं प्यारी लग रही हैं. एथनिक आउटफिट में दोनों मां-बेटी की खूबसूरती साफ झलक रही है. बता दें कि पिछले कुछ समय से रवीना टंडन देशभर के 12 ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर रही हैं. वो दर्शन के लिए अपने साथ बेटी राशा थडानी को भी लेकर जाती हैं।

Recent Posts