सोशल मीडिया पर लगातार भड़काऊ बयान देने वाले भोजपुरी गायक संतोष रेनू यादव गिरफ्तार

93a0a6f8c767604adc70ed30bc7927941716957337932624 original

छपरा: बिहार के छपरा में चुनावी हिंसा के बाद सोशल मीडिया पर लगातार भड़काऊ बयान देने वाले भोजपुरी गायक संतोष रेनू यादव पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। पटना के कंकड़बाग इलाके से संतोष रेनू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। संतोष रेनू यादव पर दो अलग-अलग मामले दर्ज थे, जिसमें उनके ऊपर भड़काऊ भाषण देने का आरोप है। एडिशनल एसपी राज किशोर सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने यह कार्रवाई की है। संतोष रेनू यादव लगातार सोशल मीडिया के जरिए माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे। सारण एसपी कुमार आशीष इस मामले को लेकर काफी गंभीर थे और उन्होंने तत्काल प्रभाव से संतोष रेनू यादव को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था।

सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयान

दरअसल, सारण में लोकसभा चुनाव के दौरान हुई हिंसा मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। सोशल मीडिया पर भी विशेष निगरानी रखी जा रही है। इसी कड़ी में सारण पुलिस ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयान देने वाले संतोष रेनू यादव को गिरफ्तार किया है। पटना से सारण पुलिस की विशेष टीम ने संतोष रेनू यादव की गिरफ्तारी की है। सारण एसपी डॉ कुमार आशीष ने इसकी पुष्टि की है।

21 मई को छपरा में हुई थी गोलीबारी

बता दें कि 21 मई को नगर थाना क्षेत्र के भिखारी चौक बड़ा तेलपा में चुनावी हिंसा हुई थी। इस दौरान तीन लोगों को गोली लग गई थी। बताया जा रहा है कि तीनों आरजेडी समर्थक हैं। इनमें से एक चंदन राय की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल दो लोगों का इलाज पटना पीएमसीएच में चल रहा है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts