स्कूटी सवार दंपती को पीछे से BMW कार ने मारी टक्कर, महिला की मौत, शिवसेना नेता के बेटे पर लगे आरोप

GridArt 20230612 130925655

स्कूटी सवार पति-पत्नी को टक्कर मारी है उसे मिहिर शाह नाम का एक युवक चला रहा था. उसके पिता पालघर जिले में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में पदाधिकारी हैं.

मुंबई के वर्ली इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां के एट्रिया मॉल के करीब रविवार को सुबह-सुबह हिट एंड रन का मामला सामने आया है. इसमें एक महिला की मौत हो गई. वर्ली के कोलीवाड़ा में रहने वाला मछुआरा पति-पत्नी प्रदीप नखवाऔर कावेरी नखवा मछली लेने ससून डॉक पहुंचे थे. मछली से लदी अपनी स्कूटी से लौट रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार वाली बीएमडब्ल्यू कार ने पीछे टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में कावेरी का इलाज की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं उनके पति प्रदीप को गंभीर चोटें आई हैं. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

पति-पत्नी को पीछे से टक्कर मारी

बताया जा रहा है कि कार चालक मौके से फरार हो गया है. वर्ली पुलिस के अनुसार, घटना की जांच हो रही है. दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी कार ड्राइवर को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस के मुताबिक, जिस बीएमडब्ल्यू कार ने स्कूटी सवार पति-पत्नी को पीछे से टक्कर मारी उसे मिहिर नाम का शख्स चला रह था. बताया जा रहा है ​​कि उसके पिता एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना के पदाधिकारी हैं. मिहिर के बगल वाली सीट पर एक और शख्स भी बैठा हुआ था. यह उसका ड्राइवर हो सकता था. कार को मिहिर ही चला रहा था.

स्कूटी को कार सवार ने पीछे टक्कर मार दी

घटना स्थल पर कार और स्कूटी को देखकर पता चलता है कि यह टक्कर काफी जोरदार थी. इस दुर्घटना में शामिल सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू कार का फ्रंट बोनट डेंट हो गया. इसके निशान देखे जा सकते हैं. वहीं स्कूटी का पीछे वाला ऐरिया क्षतिग्रस्त हो गया है. वर्ली पुलिस के अनुसार, शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा मिहिर तेज से गति के साथ बीएमडब्लू कार को दौड़ा रहा था. आगे चल रही स्कूटी को कार सवार ने पीछे टक्कर मार दी. दोनों पति-पत्नी सड़क पर गिर गए. उन्हें गंभीर चोटें आईं. दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां पर महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि  घटना में शामिल बीएमडब्ल्यू को जब्त कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि इसी तरह की घटना गत 29 जून को सुबह के वक्त अंधेरी ईस्ट फ्लाईओवर पर भी देखने को मिली थी. बीएमएस सेकेंड ईयर में पढ़ने वाले विवेक यादव और अमन यादव अंधेरी स्थित फ्लाईओवर से जा रहे थे. तभी गुंडवली मेट्रो स्टेशन के करीब एक तेज रफ्तार पिकअप ने दोनों छात्रों को टक्कर मार दी. इस टक्कर से विवेक फ्लाईओवर के नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई. इस दौरान अमन गंभीर रूप से घायल हुआ. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिकअप ड्राइवर को पकड़ लिया था.

Recent Posts