स्मार्ट मीटर से परेशान उपभोक्ता पहुंच रहे दफ्तर
भागलपुर : सोमवार को मोजाहिदपुर बिजली ऑफिस में दर्जन भर ऐसे लोग शिकायत करने पहुंच गए जिसने स्मार्ट प्रीपेड मीटर रिचार्ज तो कराया था लेकिन, इसके घंटों बाद भी बिजली चालू नहीं हो सकी।
लोगों ने आरोप लगाया कि रिचार्ज कराने के घंटों बाद भी बिजली नहीं आती है। इसकी जब शिकायत करने के लिए कॉल करते हैं, तो कर्मचारी रिसीव नहीं करता है। आखिर कंज्यूमर कैसे क्या करे? स्मार्ट मीटर तो लगा दिया गया लेकिन, उपभोक्ताओं की समस्याओं का निराकरण नहीं हो रहा है। शिकायत को सहायक अभियंता जितेंद्र कुमार ने गंभीरता से लिया और सभी के घरों की बिजली चालू करायी, तभी उपभोक्ता वापस हुए। उनका यह भी आरोप था कि खराबी होने पर कॉल सेंटर में फोन रिसीव नहीं किया जाता है।
Discover more from Voice Of Bihar
Subscribe to get the latest posts sent to your email.