स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने किया दावा, कहा 2024 में सौ सीटों का आंकड़ा पार नहीं कर पायेगा इंडी एलायंस

IMG 1129

सूबे के स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि कांग्रेस, राजद और वाम मोर्चा की तिकड़ी राज्य में पूरी तरह से बेअसर साबित होगी। इंडी अलायंस कोई भी हथकंडा अपना ले। 2024 में सौ सीटों का आंकड़ा पार करने का भी कोई चांस नहीं है। बिहार की जनता ने यह ठान लिया है कि इस बार 39 नहीं 40 की 40 सीट एनडीए की झोली में डालना है। 2024 में कांग्रेस की स्थिति देशभर में 2014 से भी खराब होने वाली है, तो राजद का एक बार फिर खाता नहीं खुलने जा रहा है। कांग्रेस समेत तमाम विपक्ष सरकार बनाने का ख्वाब देख रहा है, लेकिन परिणाम आने के बाद इन पार्टियों को निराशा हाथ लगना तय है।

पांडेय ने कहा कि 2024 में एनडीए क्लीन स्वीप करेगा और अपने सभी रिकार्ड को तोड़ देश में तीसरी बार फिर से सरकार बनायेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने से न सिर्फ अर्थव्यवस्था सुदृढ़ होगी, बल्कि भारत दुनिया में तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनेगा।

पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री एक साथ कई मोर्चों पर लड़ रहे हैं। तुष्टिकरण को समाप्त करने के साथ-साथ परिवारवाद और जातिवाद के अलावे भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसका नतीजा है कि आज जहां परिवारवाद और जातिवाद को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है, वहीं भ्रष्टाचार करने वाले लोग आज एक-एक कर जेल जा रहे हैं।

पांडेय ने कहा कि कांग्रेस और राजद का अतीत किसी से छिपा नहीं है। बावजूद चुनाव जीतने के लिए भ्रष्टाचार और परिवारवाद में डूबी ये पार्टियां झूठा प्रचार कर रही है। ये पार्टियां जनता को बरगलाकर वोट बटोरना चाह रही है, लेकिन देश और राज्य की जनता इन पार्टियों के मंसूबे को कभी पूरा नहीं होने देगी। एनडीए राज में न सिर्फ विकास हो रहा, बल्कि सबको सम्मान और योजनाओं को लाभ मिल रहा है। एनडीए सरकार में देश की जनता और देश दोनों सुरक्षित है। इसलिए विपक्ष कोई भी सब्जबाग दिखा ले, जनता इनके झांसे में आने वाली नहीं है।

Recent Posts