BiharChapra

हटाए गये छपरा एसपी, अब इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी, सारण गोलीकांड के बाद चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

Google news

सारण गोलीकांड के बाद चुनाव आयोग के निर्देश पर राज्य सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है और छपरा SP गौरव मंगला को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। सारण चुनावी हिंसा के बाद ये बड़ी कार्रवाई की गई है।

आपको बता दें कि छपरा एसपी गौरव मंगला का तबादला कर दिया गया है। उनकी जगह कुमार आशीष, एसपी रेल, मुजफ्फरपुर को छपरा का नया एसपी बनाया गया है। चुनाव आयोग के निर्देश पर राज्य सरकार ने ये आदेश जारी किया है।

IMG 0962 IMG 0961

IMG 0964

गौरतलब है कि बीते दिनों सारण लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग के दौरान आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य द्वारा मतदान केन्द्र पर जाने के बाद से ही बवाल शुरू हुआ था। इसके बाद अगले दिन दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई, इसमें एक शख्स की मौत हो गयी थी, वहीं दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये थे। इस घटना के बाद बिहार के सियासी गलियारे में भी काफी बवाल मचा था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण