Bihar

हमरा तो 74 हो गया और तू अभी उनहत्तरे में हो, झंडोत्तोलन करने वाले महादलित टोले के सबसे बुजुर्ग से नीतीश ने पूछा उम्र, बोले..हम तो समझे थे कि तू जादे होगा

Google news

पटना के दानापुर थाना क्षेत्र के लखनी बीघा महादलित टोला में इलाके के सबसे बड़े बुजुर्ग द्वारा 26 जनवरी और 15 अगस्त को झंडा फहराया जाता है। 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में 15 अगस्त को ध्वजारोहण किया गया। महादलित टोला के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति रामाशीष राम ने झंडा फहराया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंच को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नजर जब झंडा फहराने वाले महादलित टोले के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति रामाशीष राम पर गयी तो उन्होंने पूछा कि आपका उम्र कितना है? सीएम के सवाल का जवाब देते हुए रामाशीष राम ने कहा कि 69 साल है।

उनकी बातें सुनकर मुख्यमंत्री आश्चर्यचकित हो गये फिर बोले की अभी 70 भी नहीं हुआ है..उनहत्तर (69) ही है। बताइए हमरा तो 74 हो गया है और तू अभी उनहत्तर (69) में है..हम तो समझे थे कि तू जादे होगा..तो काहे ऐसे रहते हो..पूरा मजबूती से रहो..खेलो,कूदो, घूमो सब जगह जाओ तब खूब अच्छा स्वास्थ्य रहेगा। ये हम तुमको बता रहे हैं हम नहीं बताते तो पता चलता क्या कि 74 साल है मेरा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऐसा कहते ही लोग ठहाका लगाकर हंसने लगते है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण