‘हमारे पास जो तस्वीर है…’, नीट पेपर लीक पर तेजस्वी ने खेल दिया मास्टरस्ट्रोक, कर दी ये डिमांड

GridArt 20240211 101915385

नीट पेपर लीक मामले ने बिहार की सियासत में भूचाल ला दिया है। आरजेडी और बीजेपी आमने-सामने आ गए हैं। सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा के गंभीर आरोप के बाद अब तेजस्वी यादव ताबड़तोड़ पलटवार कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से केंद्र और बिहार सरकार को चुनौती दे डाली है।

तेजस्वी यादव ने तस्वीर खुलासा करने की दे डाली चेतावनी

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आज एक बार फिर नीट मामले पर आगबबूला हो गए और जांच न करने पर बिहार सरकार को एक तस्वीर खुलासा करने की चेतावनी दे डाली। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर जांच नहीं की जाती है तो हमारे पास जो राजनेता के साथ संजीव मुखिया की तस्वीरें हैं, उन्हें उजागर करना पड़ेगा।तेजस्वी यादव ने कहा कि जहां-जहां बीजेपी की सरकार है, वहां-वहां पेपर लीक हो रहे हैं।

जांच एजेंसी संजीव मुखिया की जांच करें: तेजस्वी यादव

जांच एजेंसियों से मेरी अपील है कि वे संजीव मुखिया की जांच करें। बताया जा रहा है कि संजीव मुखिया, नीतीश कुमार और अमित आनंद जो नीट मामले में पकड़े गए हैं, उसका करीबी हैं।

जांच एजेंसियां ​​इसकी निष्पक्षता से जांच करें। यह बात छुपने वाली नहीं है…पेपर लीक करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। धर्मेंद्र प्रधान बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मंझे हुए नेता हैं, वह इस बात को स्वीकार भी नहीं कर रहे थे। पेपर लीक हो गया है… लगातार पुल टूट रहे हैं।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Related Post
Recent Posts