BiharPatna

हर्ष राज के हत्यारों को छोड़ेंगे नहीं…जहां भी होंगे उनकी गिरफ्तारी होगी, डिप्टी CM विजय सिन्हा का ऐलान- कानून अपना काम करेगा

Google news

टना विश्वविद्यालय के बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष राज मर्डर केस के बाद उबाल है. लोगों में भारी आक्रोश है. विरोध में आज छात्रों ने राजधानी में जमकर प्रदर्शन किया. इधर, पुलिस ने मर्डर केस के मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी और अन्य अपराधियों के पहचान के दावे किए हैं. वहीं, बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि अपराधी किसी भी कीमत पर नहीं बचेगा. हर्ष राज उभरते हुए नौजवान थे.उनकी बर्बरतापूर्ण तरीके से हत्या की गई है. यह काफी दुःखद है. जिनलोगों ने इस हत्याकांड को अंंजाम दिया है, उन पर शिकंजा कसेगा. पुलिस पूरी सख्ती बरतेगी. किसी कीमत पर उन्हें छोड़ा नहीं जायेगा. हमारी बात आलाधिकारियों से हुई है, किसी कीमत पर छोड़ेंगे नहीं.

लाईनर हुआ गिरफ्तार…अन्य की तलाश जारी

इस हत्याकांड के में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार करने का दावा पटना पुलिस ने किया है. पुलिस ने जिसकी गिरफ्तारी की है वह भी छात्र है. हत्या के पीछे का विवाद भी पता चला है.बताया जाता है कि कुछ समय पहले मिलर स्कूल ग्राउंड में डांडिया नाइट कार्यक्रम हुआ था. उस दौरान हर्ष का कुछ छात्रों से विवाद हुआ. पुलिस की जांच में अब तक यह आया है कि उसी विवाद में यह हत्या की गई है. पटना के सिटी एसपी पूर्वी भारत सोनी ने बताया कि लाईनर की भूमिका निभाने वाले चंदन यादव को बिहटा के अमहारा से गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना में शामिल अन्य अपराधियों की भी पहचना हो गई है. उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

बिहटा से हुई है गिरफ्तारी

गिरफ्तार आरोपी का नाम चंदन यादव है, जो पटना कॉलेज में बीए फाइनल ईयर का छात्र है और जैक्सन हॉस्टल में रहता है. पुलिस ने चंदन को पटना जिले के बिहटा में अमहारा गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार जिलों में छापेमारी की जा रही है. पुलिस पूछताछ में चंदन ने डांडिया नाइट के दौरान हुई मारपीट के कारण घटना को अंजाम देने की बात बताई है. चंदन ने पुलिस को 8 लड़कों के नाम भी बताए हैं जो इस घटना में शामिल थे. इनकी गिरफ्तारी के लिए सुपौल, सहरसा, बेगूसराय व नालंदा में छापेमारी कर रही है.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण