CrimeBihar

हर्ष राज हत्याकांड : पूरी प्लानिंग के साथ की गई छात्र की हत्या : पहले रेकी की और बाद में पीट-पीटकर मार डाला

Google news

पटना में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार को बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष राज की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। हर्ष परिक्षा देकर कॉलेज से निकल रहा था, तभी बदमाशों ने उसके ऊपर हमला बोल दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया। हर्ष की हत्या को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया गया है। घटना को अंजाम देने से पहले उसकी रेकी की गई थी और बाद में कॉलेज कैंपस में ही उसे मार डाला गया।
बता दें कि छात्र हर्ष राज की हत्या से सनसनी फैल गई है। हर्ष का सियासी कनेक्शन भी रहा है। मृतक छात्र हर्ष बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के परिवार के काफी करीब था और अशोक चौधरी के बेटी शांभवी चौधरी हर्ष को अपना भाई मानती थी। हर्ष अपनी मुंहबोली बहन शाम्भवी के लिए समस्तीपुर में चुनाव प्रचार करने भी गया था। हर्ष छात्र संघ का चुनाव लड़ना चाहता था। करीब एक महीने पहले यूनिवर्सिटी में डांडिया नाइट का प्रोग्राम हुआ था और इसी कार्यक्रम के मैनेजमेंट को लेकर छात्रों के गुटों में विवाद चल रहा था।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण