CrimeBiharPatna

हर्ष हत्याकांड में पटना पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, हत्या के पीछे थी यह वजह, पटना में भारी बवाल

Google news

हर्ष हत्याकांड में पटना पुलिस ने मंगलवार को बड़ा खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पटना कॉलेज के छात्र हर्ष की एक दिन पहले हत्या की गई थी. पटना पुलिस ने हत्याकांड के बाद एसआईटी का गठन किया है. पुलिस की जांच में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिसकी पहचान चंदन यादव के रूप में हुई हा. पटना के सिटी एसपी पूर्व भरत सोनी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पुराणी रंजिश में हर्ष की हत्या हुई है. इसे लेकर चन्दन यादव की गिरफ्तारी हुई है. सूत्रों के अनुसार चंदन ने हत्याकांड में लाइनर की भूमिका अदा की थी.

पुलिस के अनुसार हत्या के पीछे आपसी वर्चस्व की लड़ाई मानी जा रही है. कुछ महीने पूर्व डंडिया नाईट का कार्यक्रम हुआ था. उस दौरान ही विवाद होने की बात सामने आई. इसी को लेकर आरोपियों ने अब हर्ष की हत्या की योजना बनाई. दरअसल, डंडिया नाईट के कार्यक्रम में मिलर स्कूल में पटेल और जैक्शन हॉस्टल के छात्र आपस में भीड़ गये थे. इसी को लेकर हर्ष को आरोपियों ने निशाने पर लिया.

वहीं हर्ष हत्याकांड को लेकर पटना के छात्रों ने मंगलवार को जमकर बवाल काटा. कारगिल चौक के पास के जुटे छात्रों ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की. इस दौरान हत्या के विरोध में उतरे छात्रो की भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग भी किया. भीड़ और पुलिस में तकरार के कारण कुछ समय तक पटना की सड़क पर अफरातफरी मची रही.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण