हवाई चप्पल एक लाख में बिक रही

Viral slipper

रियाद। सोशल मीडिया पर सऊदी अरब में एक लाख रुपये में बिक रही हवाई चप्पल का वीडियो वायरल हो रहा है। नीली पट्टी वाली ऐसी चप्पल भारतीय बाजारों में 200 से 300 रुपये में मिल जाती है। वीडियो में एक व्यक्ति काउंटर से हवाई चप्पल को निकालता है और ग्राहकों को दिखाता है। ‘VOB’ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो में दस्ताने पहने एक व्यक्ति कांच के बने काउंटर से चप्पल को निकालता है और हवाई चप्पल को दिखाता है. चप्पल को दिखाते समय वह चप्पल की पकड़ दिखता है और चप्पल को मोड़कर चप्पल का लचीलापन भी दिखाता है. साथ में यह भी दिखाता है कि चप्पल कितनी आरामदायक है. वीडियो के कैपशन में चप्पल का प्राइज़ 4500 रियल लिखा हुआ है, जो भारतीय रुपये में 1 लाख रुपये के बराबर है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया गया है, जिसे अब तक काफी लोग देख चुके हैं और वीडियो पर अभी तक 13000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो को देखते हुए एक युवक ने लिखा कि “भारतीयों को इस अवसर का लाभ उठाते हुए यहां 100 रुपये में चप्पल खरीदनी चाहिए और वहां उन्हें 1 लाख रुपये में बेचना चाहिए, ROI 1000 गुना है.”

https://x.com/rishibagree/status/1813119422069928410?s=19

एक दुसरे व्यक्ति ने यह भी लिखा कि “कैसे उनके परिवार के सदस्य ने इन चप्पलों के कारण शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था” और लिखा “सालों पहले जब मेरे चाचा को शादी के प्रस्ताव मिल रहे थे, तो हमने एक लड़की को उसके प्रस्ताव की तस्वीर के आधार पर अस्वीकार कर दिया था, जिसमें वह ऐसी चप्पल पहने हुए पोज दे रही थी. सिर्फ़ ऐसी चप्पलों के कारण…और कुछ नहीं.”

इसके अलावा कुछ यूजर्स ने फनी कमेंट्स भी किए जैसे एक यूजर ने लिखा कि “यह हमारी मां का पसंदीदा हथियार है.” सऊदी अरब में इन चप्पलों की इतनी ज्यादा कीमत को देखते हुए, एक यूजर ने इसे अच्छा व्यवसाय भी बताया.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts