StatesBiharHajipur

हाजीपुर में आम के पेड़ से लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव

Google news

हाजीपुर के देसरी थाना क्षेत्र के खोखसा कल्याण गांव में एक बगीचे में आम के पेड़ से लटका एक प्रेमी जोड़े का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोग जुट गए।

एक ही दुपट्टा दोनों के गर्दन में लपेटा हुआ था

एक ही दुपट्टा, दोनों के गर्दन में लपेटा हुआ मिला। शव मिलने के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने देसरी थाना के पुलिस पदाधिकारी को दी। घटना की सूचना मिलते ही देसरी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।

पुलिस ने मृतक के परिवार वालों से गहन पूछताछ कर घटना की जानकारी ली। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। मृतक की पहचान लखनपुर लार गांव निवासी शिवनारायण मांझी के 25 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार एवं फटिकवारा गांव निवासी अनिल मांझी के 22 वर्षीय पुत्री सोनी कुमारी के रूप में हुई है। घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

पुलिस आत्महत्या का एंगल निकाल रही

पुलिस प्रेम प्रसंग में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कह रही है। जबकि, ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक दोनों की हत्या करके शव को टांग दिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों प्रेमी जोड़े ने करीब डेढ़ साल पहले घर से भाग कर कहीं चले गए थे। कुछ दिनों के बाद दोनों अपने घर लौटे थे।

बताया गया कि मृतक की छोटी बहन की शादी तीन दिन पहले हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार सोनी कुमारी एवं अजीत कुमार का पिछले कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। सोनी कुमारी की शादी करीब 2 साल पहले समस्तीपुर जिले के सिमरी गांव में हुई थी और डेढ़ साल का एक बच्ची भी है।

सोनी 6 महीने से अपने मायके में रह रही थी

सोनी 6 महीने से अपने मायके में ही रह रही थी। सोनी और अजीत का घर आमने-सामने था। अजीत तीन भाइयों में सबसे छोटा था। अजीत के पिता राजमिस्त्री का काम करता था।घटना के संबंध में मृतक अजीत के भाई विकास ने बताया कि हमलोगों को सुबह पता चला कि आपका भाई का शव आम के बगीचे में पेड़ से लटका हुआ है। उन्होंने बताया कि अजीत और सोनी करीब एक डेढ़ साल पहले दोनों घर से भाग गए थे।

बच्चे आम चुनने गए तो शव देखकर डर गए

घटना के संबंध में सोनी के पिता अनिल मांझी ने बताया कि आम की गाछी में कुछ बच्चे आम चुनने गए तो पता चला कि सोनी और एक लड़का का शव मिलने पेड़ से लटका हुआ है। उन्होंने बताया कि सोनी की शादी करीब 2 साल पहले समस्तीपुर में की थी। करीब 3 दिन पहले हम अपनी छोटी बच्ची का शादी किए हैं। सोनी करीब 6 महीने से गांव में ही रहती थी।

घटना के संबंध में देसरी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा आम के पेड़ में शव लटके होने की सूचना पर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई। उन्होंने बताया कि दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पूर्व से दोनों का प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण