HajipurRailways

हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर हैरान करने वाला मामला : साले की पत्नी और बच्चे को लेकर फरार हुआ जीजा

Google news

हाजीपुर रेलवे स्टेशन से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, एक युवक ने अपने साले की पत्नी और बच्चे को लेकर फरार हो गया। इतना ही नहीं साथ में नकद रुपए, जेवर अन्य सामान भी लेकर फरार हो गया।

चाय लाने गया बाहर इधर हो गया खेला

घटना उसे दौरान घटी जब एक युवक अपनी पत्नी, बच्चे, जेवर और नकद रुपए अन्य सामान को छोड़कर रेलवे स्टेशन के बाहर चाय लाने चला गया था। इसी दौरान एक युवक आया और अपने साले की पत्नी,बच्चे,जेवर और नगद रुपए अन्य सामान लेकर फरार हो गया। ‌युवक जब चाय लेकर वापस प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंचा तो अपने पत्नी, बच्चे और सामान को नहीं देखकर चौंक गया और खोजबीन शुरू कर दी। युवक ने इसकी जानकारी अपने घर वालों को दे दी।

थाने पहुंचा मामला

इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही घर वाले रेलवे स्टेशन पहुंच गए। युवक की पत्नी,बच्चे और सामान की खोजबीन शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद भी युवक की पत्नी बच्चे और सामान नहीं मिले। युवक ने इसकी शिकायत जीआरपी थाने में की है। जीआरपी मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। जीआरपी रेलवे स्टेशन का सीसीटीवी फुटेज जांच कर रही है।

अब पढ़िए क्या है पूरा मामला

बताया गया कि मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना अंतर्गत किशुनपुर मधुबन निवासी वीरेंद्र सिंह के पुत्र अंकित कुमार अपने ससुराल सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में साले की शादी में शामिल होने के लिए गया था।साले की शादी समारोह में शामिल होने के पश्चात वह अपनी पत्नी बच्चे के साथ जनहित एक्सप्रेस से हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर सुबह करीब दोपहर 3:30 बजे एक नंबर प्लेटफार्म पर उतरा था।

डेढ़ लाख रुपये और जेवर लेकर हुआ फरार

युवक अंकित कुमार ने बताया कि हम अपनी पत्नी और बच्चे को छोड़कर चलाने गए इसी बीच हमारे बहनोई हाजीपुर के एकारा निवासी शुभम कुमार मेरी पत्नी बच्चे तीन लाख रुपए का जेवर करीब डेढ़ लाख रुपए नगद और सामान लेकर मौके से फरार हो गया।उन्होंने बताया कि करीब एक साल पहले हमारे बनाई शुभम कुमार ने ही सिमरी बख्तियारपुर निवासी निशा कुमारी से हमारी शादी करवाई थी। युवक अंकित रेलवे स्टेशन पर मोबाइल में अपनी पत्नी का फोटो लेकर इधर-उधर खोज कर रहा था। वही जीआरपी से अपनी पत्नी की खोजबीन का गुहार लगा रहा था। जीआरपी शिकायत के बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल में जुटी थी।

इस संबंध में जीआरपी थाना अध्यक्ष गुंजन कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी युवक के द्वारा मिली है। कि उसके बहनोई नहीं उसके बच्चे बीबी नगद रुपए अन्य सामान लेकर फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण