AccidentBiharHathrasUttar Pradesh

हाथरस हादसे में हूई सभी मौतों की जिम्मेदारी ले सरकार : पप्पू यादव

Google news

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में भोले बाबा के प्रवचन के दौरान मची भगदड़ में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं, इस घटना पर पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि 100 से ऊपर लोग मृत हैं जिसमें से 99 प्रतिशत दलित हैं। इसकी जिम्मेदार उत्तर प्रदेश सरकार भी है और केंद्र सरकार भी है।

“सरकार को देश से माफी मांगनी चाहिए”
पप्पू यादव ने कहा कि निंदा प्रस्ताव के लिए इनके पास समय था, लेकिन 100 से अधिक लोगों की मृत्यु हो गई उसके मौन के लिए इनके पास समय नहीं था। सरकार को देश से माफी मांगनी चाहिए और साथ-साथ इन सभी मौतों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।आपको बता दें कि हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र में आयोजित एक सत्संग में मंगलवार को भगदड़ मच गयी, जिसमें सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों की संख्या 130 तक पहुंच गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

‘भोले बाबा’ के सत्संग के दौरान मची भगदड़ में मौत के बाद एटा के पोस्टमार्टम गृह पर आए एक वृद्ध कैलाश ने बताया कि ‘साकार विश्व हरि भोले बाबा’ के सत्संग में बड़ी संख्या में भक्तगण शामिल हुए और आरती के बाद वापस आते समय रास्ते में कीचड़ था, जिससे बचने को लेकर लोग वहां गिर गए और भगदड़ मच गई। उन्होंने कहा कि लोग एक-दूसरे के ऊपर गिर गए और इसी बीच पीछे से आ रही भीड़ गिरे हुए लोगों को कुचलते हुए आगे बढ़ गई, जिसमें बडी संख्या में लोगों की मौत हो गई और भारी संख्या में लोग घायल भी हुए हैं।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण