हाथ में हथकड़ी पहने प्रेमी ने प्रेमिका से की शादी, 4 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, शादी के बाद दूल्हे को ले जाया गया जेल

Screenshot 20240512 163356 Chrome

गिरिडीह में एक शादी इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। गिरिडीह जेल में बंद प्रेमी की शादी उसकी प्रेमिका के साथ कराई गयी। हिन्दू रिति रिवाज से महादेव मंदिर में दोनों की शादी पुलिस वालों के सामने करवाई गयी। उस वक्त युवक के हाथ में हथकड़ी लगा हुआ था। हाथ में हथकड़ी के साथ ही वो शादी के मंडप में बैठा फिर उसकी शादी प्रेमिका से करवाई गयी।

बताया जाता है कि दोनों के बीच 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के घरवालों को जब इसकी जानकारी हुई तब उन्होंने युवक पर केस दर्ज करवा दिया। जिसके बाद युवक जेल चला गया। उधर लड़की अपने प्रेमी से शादी करने की जिद्द पर अड़ गयी। बेटी की जिद्द के सामने परिवारवालों को झुकना पड़ गया।

मिली जानकारी के अनुसार गावां थाना क्षेत्र के पिहरा के रहने वाले गुलशन का प्रेम प्रसंग जमुआ थाना इलाके के बदडीहा की रहने वाली लड़की से विगत चार साल से चल रहा था। लड़की के घरवालों को जब पता चला तब उन्होंने लड़के पर केस कर दिया। जिसके बाद युवक को जेल जाना पड़ गया। प्रेमी के जेल जाने के बाद प्रेमिका अपने परिवारवालों से कहने लगी की शादी वो अपने प्रेमी से ही करेगी। फिर बेटी की जिद के आगे परिजनों को झुकना पड़ गया।

जिसके बाद दोनों परिवार के बीच समझौता हुआ जिसके बाद दोनों की मंदिर में शादी करवाई गयी। हाथ में हथकड़ी लगाकर पुलिस वाले उसे जेल से मंदिर शादी के लिए लाए थे। शादी के वक्त पुलिस वाले मौजूद थे। पुलिस की मौजूदगी में दोनों प्रेमी प्रेमिका की शादी करवाई गयी। शादी के बाद युवक को वापस जेल ले जाया गया। वही लड़की अपने ससुराल विदा हो गयी। अब इस शादी की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। कुछ लोगों का तो यहां तक कहना है कि जब शादी ही करना था तब लड़के पर केस क्यों किया।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts