हाथ में हथियार.. टैंक पर सवार, देखिए यूपी सीएम योगी का फौजी अंदाज

IMG 8019 jpeg

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज हथियार के साथ नजर आए… दरअसल मौका था, लखनऊ में आयोजित तीन दिवसीय ‘Know Your Army Festival-2024’ के उद्घाटन समारोह का, जहां सीएम योगी ने शिरकत की।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज हथियार के साथ नजर आए… दरअसल मौका था, लखनऊ में आयोजित तीन दिवसीय ‘Know Your Army Festival-2024’ के उद्घाटन समारोह का, जहां सीएम योगी ने शिरकत की. इस दौरान योगी न सिर्फ अत्याधुनिक हथियारों के साथ दिखाए दिए, बल्कि उन्होंने मिसाइल और हेलिकॉप्टर आदि का निरीक्षण भी किया. गौरतलब है कि, सीएम योगी ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इससे जुड़ी तमाम तस्वीरें शेयर की, जिसमें वे टैंक पर सवार नजर आए. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, लखनऊ में आज से आयोजित तीन दिवसीय ‘नो योर आर्मी फेस्टिवल-2024’ के उद्घाटन कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ।

सोशल मीडियो पर इस खास कार्यक्रम से जुड़ी तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि, हमारे देश के युवा इस समारोह के माध्यम से भारतीय सेना को जान पाएंगे और सेना की शौर्य व पराक्रम के साक्षी बन सकेंगे. उन्होंने आगे लिखा कि, इस ‘Know Your Army Festival-2024’ समारोह के लिए भारतीय सेना को हृदय से बधाई।

हमारे देश की सेना, हमारे शौर्य का प्रतीक…

सीएम योगी ने इस खास समारोह के उद्घाटन के पश्चात कहा कि, इस सेना दिवस के आयोजन के लिए लखनऊ को चुनने के लिए, पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सेना का आभार व्यक्त करता हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, हमारी देश की सेना, देश के 140 करोड़ लोगों के शौर्य का प्रतीक है।

Recent Posts