NationalPolitics

‘हिंदू’ वाले बयान पर सुनाते रहे बीजेपी सांसद संतोष पांडे, मुस्कराते रहे राहुल गांधी

Google news

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदू को लेकर दिए बयान पर सियासी घमासन मच गया है। राहुल के बयान के बाद सोमवार को लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ। बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी से माफी की मांग तक कर डाली।

राहुल के बयान पर आज यानी मंगलवार को भी लोकसभा में हंगामा हो रहा है। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से बीजेपी सांसद संतोष पांडे ने राहुल को जमकर सुनाया है। उन्होंने राहुल को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के महादेव एप घोटाले का जिक्र भी कर दिया। संतोष पांडे के भाषण की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

महादेव सट्टा को लेकर सुनाया

संतोष पांडे ने कहा कि राहुल गांधी बार-बार कल भोलेनाथ की तस्वीर दिखा रहे थे। ये आपकी फितरत में है। छत्तीसगढ़ में आपके पूर्व सीएम महादेव जी के नाम से सट्टा चला रहे थे। उन्हें राज्य की जनता ने निपटा दिया। सट्टे का संचालन आपके पूर्व सीएम कर रहे थे। भोलेनाथ को हल्के में ना लें।

हिंदुत्व बयान पर राहुल पर भड़के

संतोष पांडे ने हिंदू वाले बयान पर भी राहुल पर जुबानी हमला किया। उन्होंने पूछा कि क्या हिंदू हिंसक हो रहा है। बीजेपी हिंसा की बात करती है। भारत में हिंसा कौन फैला रहा है। पूरा भारत जानता है कर्नाटक में प्रवीण नेत्तारू की हत्या क्या हिंदू समाज ने की थी। क्या राजस्थान में कन्हैया की हत्या हिंदू समाज ने की थी। क्या हिंदू समाज है जो अलग-अलग जगहो पर हंगामा कर रहा है। जम्मू-कश्मीर में हमला करने वाले किस समाज के हैं। फिलिस्तीन के नारे लगाने वाले किस समाज के हैं।

संतोष पांडे ने सपा सांसद अखिलेश यादव पर भी जुबानी वार किए। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा, ‘अखिलेश जी, जरा से कुदरत ने क्या नवाजा, आके बैठे हो फलसफे में… लहजा बता रहा है तुम्हारी दौलत नई-नई है।

 

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण