होटल में नाबालिग से गैंगरेप करने वाले 3 आरोपित गिरफ्तार, पुलिस ने पीड़िता की करायी मेडिकल जांच

नाबालिग से गैंगरेप के मामले में महिला थाने की पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। सूरज साव, कृष्णा साव और श्रवण कुमार को मसौढ़ी से पकड़ा गया है। दीघा थानेदार राजेश कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की।

गिरफ्तारी के बाद यह बात सामने आयी है कि श्रवण अपनी बाइक से पीड़िता को बैठाकर होटल के कमरे तक ले गया था। उसकी मां रामजीचक में ब्यूटी पार्ल चलाती हैं। दूसरी ओर महिला थाने की पुलिस ने सोमवार को पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज कराया। मंगलवार को भी पीड़िता का बयान दर्ज होगा।

महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई गई है। पुलिस सुबह से ही आरोपितों की तलाश में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही थी। इस मामले में पुलिस टीम आरोपितों का सीसीटीवी फुटेज भी इकट्ठा कर रही है। जिस होटल में गैंगरेप की बात सामने आई है वहां के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

घटना पर एक नजर 

बीते 20 फरवरी को किसी बात को लेकर पीड़िता की मां ने उसे फटकार लगायी थी। इसके बाद वह घर से शाम करीब साढ़े पांच बजे गुस्सा होकर निकल गयी। दर्ज केस के मुताबिक रास्ते में उसे एक आरोपित अपने साथ बाइक पर बैठाकर दीघा नहर स्थित एक होटल में ले गया। होटल के कमरे में युवक का भाई और एक दोस्त पहुंच गया। इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के शोर-शराबा करने पर तीनों युवक वहां से भाग गये। इसके बाद वह किसी तरह अपने घर तक पहुंची और परिजनों को पूरी जानकारी दी।

Leave a Reply