पटना के होटल में 15 साल की लड़की से 3 लड़को ने किया गैंगरेप

मां की डांट के बाद 15 साल की एक लड़की गुस्से में अपने घर से निकल गई थी। इस बात का फायदा 3 लड़कों ने मिलकर उठाया। वो लड़की को बहला कर एक होटल में गए। फिर कमरे में एक-एक कर तीनों लड़कों ने उसका रेप किया। अपने साथ हो रही जबर्दस्ती की वजह से लड़की चीखने-चिल्लाने लगी थी। उसकी आवाज सुनकर लोग पहुंचने लगे थे। तब जाकर यह मामला सामने आया। इससे पहले शनिवार को पटना के जक्कनपुर थाना में 14 साल की मूकबधिर बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आ चुका है। लगातार दो दिनों में पटना में रेप की दूसरी वारदात सामने आई है।

होटल के कमरे में दिया अंजाम

यह पूरा मामला 20 फरवरी की शाम साढ़े 5 बजे के करीब का है। वारदात को पटना के दीघा नहर इलाके में स्थित एक होटल के कमरे में अंजाम दिया गया। पुलिस को इसकी जानकारी रविवार को ढ़ी गई। सबसे पहले यह मामला दीघा थाना पहुंचा। वहां से पुलिस की सुरक्षा में पीड़िता को महिला थाना भेजा गया। इस मामले की एफआईआर भी वहीं दर्ज की गई।

लड़की को बाइक से ले गए होटल

पीड़ित लड़की पटना के ही एक इलाके की रहने वाली है। जब वह घर से गुस्से में निकली तो उसे रास्ते में सूरज साव, कृष्ण कुमार और श्रवण कुमार मिले। ये सभी बाइक से थे। इन तीनों ने लड़की के परेशान होने का फायदा उठाया। उसे बहाने से होटल में ले गए। वहां एक कमरा लिया। फिर मौके का फायदा उठा लड़की का तीनों ने रेप किया। वारदात के बाद से तीनों लड़के फरार हो गए हैं। पुलिस इनकी पहचान में जुट गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सोमवार को पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा। साथ ही उसका मेडिकल टेस्ट भी पुलिस कराएगी।

Leave a Reply