दिन में कहीं चोरी होता है ऐसा कहकर पीड़ित महिला को थानेदार ने थाने से भगाया… गुहार लगाने पहुंची एसएसपी कार्यालय

20231207 082945

दिन में कहीं चोरी होता है ऐसा कहकर पीड़ित महिला को थानेदार ने थाने से भगाया… गुहार लगाने पहुंची एसएसपी कार्यालय

भागलपुर:एक तरफ जहां प्रशासन शांति बहाल करने के लिए एड़ी चोटी एक कर रही है वहीं प्रशासन का दूसरा चेहरा भी सामने आया है,जब महिला के घर चोरी हो गई और वह फरियाद लेकर लोदीपुर थाना पहुंची तो वहां के थानेदार ने साफ तौर पर कह दिया कि दिन में कहीं चोरी होती है इतना ही नहीं ऐसा कहते हुए उस महिला को जबरन वहां से भगा दिया गया।

लोदीपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला लोदीपुर थानेदार की शिकायत लेकर बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। माछीपुर से आई महिला सबरी देवी ने बताया कि जब वह चोरी की शिकायत लेकर लोदीपुर थाना पहुंची तो थानेदार ने यह कहते हुए भगा दिया कि दिन में कहीं चोरी होती है क्या? महिला ने बताया कि उसके पति खेत में काम करने गए थे और वह भी काम से बाहर निकली थी। उसी दौरान उसके घर से 50 हजार नगद और 50 हजार के आभूषण की चोरी हो गई।

थक हार कर वह महिला अपनी गुहार लगाने वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के कार्यालय पहुंची वहीं मीडिया से बात करते हुए महिला ने बताया कि मेरे पति पंकज पंडित काम करने के लिए निकले थे तभी मेरे घर से ₹50000 नगद और ₹50000 के जेवर चोरों ने उड़ा ले गए मुझे इंसाफ चाहिए मेरा परिवार मजदूरी करके अपना घर चलना है अब देखने वाली बात यह होगी कि इस पर वरीय पुलिस अधीक्षक क्या संज्ञान लेते हैं ?क्या इस महिला को न्याय मिल पाता है?

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts