Bhagalpur

भागलपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी: औधोगिक प्रक्षेत्र थाना द्वारा 1668 बोतल विदेशी शराब एवं 35 बोरा आलू जब्त तथा एक व्यक्ति गिरफ्तार

Google news

आलू के बोरे के बीच छिपाकर रखी थी शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार। जीरोमाइल पुलिस ने वाहन जांच के दौरान झुरखुरिया मोड़ के पास पिकअप वाहन को रोका। पिकअप की जांच के दौरान आलू के बोरों के बीच शराब की खेप छिपाकर रखी गई थी।

FB IMG 1703127325431 पुलिस ने 35 बोरा आलू भी बरामद किया है। पुलिस की टीम में विधि व्यवस्था अंचल इंस्पेक्टर एसके सुधांशु, जीरोमाइल थानेदार कौशल भारती, एसआई प्रमोद राम, रामचंद्र सिंह सहित अन्य पुलिस वाले शामिल थे।

FB IMG 1703127321888 jpg e1703127594942

भागलपुर पुलिस को शराब की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता मिली है। नए साल को लेकर पहुंची शराब की खेप को जीरोमाइल थाना क्षेत्र में पकड़ लिया गया और तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। एसपी सिटी अमित रंजन ने बुधवार को प्रेस वार्ता आयोजित कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 1668 बोतल विदेशी शराब के साथ अकबरनगर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर निवासी भवेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। प्रेस वार्ता के दौरान डीएसपी सिटी अजय कुमार चौधरी भी मौजूद थे।

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण