• Fri. Jan 27th, 2023

मोतिहारी में कलेक्शन एजेंट से 51 हजार की लूट, पहले से घात लगा बैठे थे बदमाश

ByRajkumar Raju

Sep 13, 2022

हथियार के बल पर फाइनांस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से 51 हजार रुपए की लूट की वारदात हुई। घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफ्फसिल और पिपराकोठी की पुलिस ने मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी। फाइनांस कंपनी का कलेक्शन एजेंट जीवधारा के कुछ गांव से कलेक्शन कर लौट रहा था। उसी दौरान चंद्रहिया नहर के पास घात लगाए बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

चैतन्य इंडिया फिनक्रेडिट के कर्मी से हुई लूट

चैतन्य इंडिया फिनक्रेडिट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कलेक्शन एजेंट अभिषेक कुमार जीवधारा और चंद्रहिया से कंपनी का पैसा कलेक्शन कर अपनी बाइक से लौट रहा था। इसी बीच जैसे ही अभिषेक चंद्रहिया गांव से निकलकर नहर के रास्ते मोतिहारी जा रहा था। पहले से घात लगाए हथियारबंद दो बदमाशों ने अभिषेक को रोका और हथियार दिखाकर 51 हजार 790 रुपए और मोबाइल लूट बाइक से फरार हो गए।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

पिपरा कोठी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि कलेक्शन एजेंट ने फोन कर घटना की जानकरी दी। सूचना मिलने के साथ ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि लगभग 50 हजार की लूट होने की बात फाइनांस कर्मी बता रहा है। अपराधियों के धड़-पकड़ का प्रयास किया जा रहा है।