6,6,4,6,6… रोहित शर्मा ने उतारा मिचेल स्टार्क का भूत, 1 ओवर में कूटे 29 रन, तो ऋतिका की छूटी हंसी, VIDEO वायरल

GridArt 20240624 215828936 jpg

सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर आठ के मुकाबले में भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला जमकर गरजा। बाएं हाथ के धाकड़ गेंदबाज मिचेल स्टार्क की धुनाई कर उन्होंने खूब रन कुटें।

ऑस्ट्रेलियन गेंदबाज के एक ओवर में छक्के-चौकों की बौछार कर हिटमैन (Rohit Sharma) ने महफ़िल लूट ली। रोहित शर्मा की इस बल्लेबाजी से भारतीय फैंस काफी खुश हुए। वहीं, उनकी पत्नी ऋतिका सजदेह अपनी हंसी तक नहीं रोक पाई और उनके इस रिएक्शन को कैमरे ने कैद कर लिया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma ने लगाई मिचेल स्टार्क की क्लास

  • 24 जून को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 51वां मुकाबला खेला गया, जिसमें भारतीय टीम का सामना ऑस्ट्रेलिया से हुआ। टॉस जीतकर मिचेल मार्श ने पहले बल्लेबाजी के लिए टीम इंडिया को आमंत्रण दिया।
  • छह रन के स्कोर पर अपने धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली का विकेट खोने के बाद भारतीय टीम की पारी लड़खड़ाती दिखाई दी। हालांकि, इसके बाद रोहित शर्मा ने छक्के-चौकों की बरसात कर भारत की मैच में वापसी करवाई।
  • दरअसल, दूसरे ओवर में विराट कोहली के पवेलीयन लौट जाने के बाद रोहित शर्मा ने मोर्चा संभाला। टीम इंडिया की पारी का तीसरा ओवर मिचेल मार्श लेकर आए।
  • पहली गेंद उन्होंने रोहित शर्मा को डाली, जिसको बल्लेबाज (Rohit Sharma) ने बड़े आराम से बाउंड्री के पार भेज दिया। दूसरी गेंद मिचेल स्टार्क ने फुल टॉस डाली, जिसपर हिटमैन ने छक्का जड़ा।

Rohit Sharma की पत्नी का रिएक्शन हुआ वायरल

  • तीसरी गेंद पर रोहित शर्मा ने लेग साइड की ओर शॉट खेला, जो कि चौका रहा। अगली गेंद को मिड विकेट की ओर छह रन के लिए भेजा। पांचवीं गेंद पर कोई रन नहीं बना। अगली गेंद वाइड रही।
  • इसके बाद रोहित शर्मा ने लेग साइड की दिशा में सिक्स लगाया। इस तरह मिचेल मार्श की कुटाई कर रोहित शर्मा ने तीसरे ओवर में कुल 29 रन बटोर लिए।
  • जहां एक तरफ भारतीय फैंस उनकी (Rohit Sharma) बल्लेबाजी से खुश हुए, वहीं दूसरी ओर रोहित शर्मा की पत्नी स्टैंडस में मुसकुराती दिखी। उनका यह रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखिए वीडियो:

https://x.com/akashsingh17654/status/1805257445947699599

 

Sumit ZaaDav: Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.
Related Post
Recent Posts