चौथे चरण की तैयारी पूरी… EVM लेकर मतदान केंद्रों की ओर रवाना हुए चुनाव कर्मी

Screenshot 20240512 174439 Chrome

चौथे चरण के लिए सोमवार को मतदान होना है। चौथे चरण में, बिहार में दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगुसराय, मुंगेर में मुकाबला होगा। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण को लेकर तैयारियां पूरी हो गयी है। पटना जिले के मोकामा और बाढ़ विधान सभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने कमर कस ली है। पटना जिले की नालंदा, शेखपुरा, बेगूसराय और लखीसराय जिले की सीमा सील कर सभी मतदान केंद्रों को पारा मिलिट्री फोर्सेस के हवाले कर दिया गया है.

साथ ही सतत पेट्रोलिंग कर शांति पूर्ण मतदान की मुकम्मल व्यवस्था की गयी है। घुड़सवार दस्ते की भी तैनाती की गई है। हर तरफ वाहन चेकिंग कर असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। अपराधियों की थाना में हाजिरी लगवाई जा रही है और वोट देने के बाद थाना में ही मतदान तक उपस्थिति रखी जायेगी। शातिर बदमाशों पर थाना बदर के साथ सीसीए की कार्रवाई भी की गयी है।

दूसरी ओर प्रशासनिक अधिकारियों ने ईवीएम दल, मजिस्ट्रेट और पुलिस बल को भी मोकामा के श्री कृष्ण मारवाड़ी स्कूल में बने डिस्पैच सेंटर से मतदान केंद्रों के लिए रवाना कर दिया है। वाहनों के साथ मतदान से जुड़े कर्मियों की रवानगी सुनिश्चित की जा रही है। अनुमंडल अधिकारी शुभम कुमार व पटना के ग्रामीण एसपी रौशन कुमार ने लोगों से भयमुक्त होकर अधिक से अधिक संख्या में मतदान की अपील की है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts