लाठी में तेल पिलाना छोड़िए और बिहार के युवाओं को आर्टिफिशल इंटेलिजेंस (AI) का ज्ञान दीजिए

IMG 20240610 WA0063 1

तेजस्वी की जातीय राजनीति करने पर PK ने दिया सुझाव, कहा लाठी में तेल पिलाना छोड़िए और बिहार के युवाओं को आर्टिफिशल इंटेलिजेंस (AI) का ज्ञान दीजिए तभी जाकर लालटेन से जुड़े युवाओं का भविष्य सुधरेगा

 

पटना: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को घेरते हुए कहा कि नीतीश कुमार हों या बिहार के फाइनेंस मिनिस्टर उन्हें कभी आपने सुना नहीं होगा CD रेशियो पर बात करते।

मुझे तो लगता है उन्हें मालूम भी नहीं होगा। ऐसे शीर्ष पदों पर बैठें लोगों को जब मालूम ही नहीं होगा तब तक विकास होगा कैसे? मुझे निजी तौर पर लगता था कि राजनीति में आने की जरूरत ही क्या है? नीतीश कुमार को ही बढ़ाया जाए, मगर जब हम नीतीश कुमार के काम-काज को देखें तो बड़ा दुख हुआ। सीडी रेशियो के बारे में नीतीश कुमार को भी इसकी जानकारी नहीं है।

एक दिन मुख्यमंत्री भाषण में बोल रहे थे कि मोबाइल का प्रयोग इतने युवा कर रहे है इससे धरती 1 दिन खत्म हो जाएगी। मुझे बताये, पूरी दुनिया में आज मोबाइल, टेक्नोलॉजी, आर्टिफिशल इंटेलिजेंस से लाखों – करोड़ों जॉब पैदा किया जा रहा है।

और हमलोगों के पढे़ लिखे इंजिनियर मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि मोबाइल, टेक्नोलॉजी से दुनिया बर्बाद नष्ट होने वाली है। आप देखिए लालटेन वाले लाठी में तेल पीला रहे हैं और कोई कह रहा है कि मोबाइल से दुनिया नष्ट होने वाली है। इन सबों को देख कर लगता है कि बिहार का दुर्दशा नहीं होगा तो क्या होगा। आज इन लोगों ने पूरे बिहार को मजदूर बनाने वाली फैक्ट्री बना दिया है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts