BiharPatna

सावन सोमवारी पर पत्नी और बच्ची के साथ भोलेनाथ के दरबार में पहुचें तेजस्वी यादव, बाबा से मांगा ख़ास आशीर्वाद

Google news

बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव सावन की तीसरी सोमवारी के मौके पर अपने पूरे परिवार के साथ बाबा भोलेनाथ का दर्शन करने पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा पर जलाभिषेक कर अपने बेहतर स्वास्थ की प्रार्थना की है। इस दौरान उनकी पत्नी राजश्री और बेटी कत्यानी भी साथ नजर आई। तेजस्वी के बारे में कहा जाता है कि उनका पूरा परिवार भोलेनाथ का भक्त है। ऐसे में सावन के ख़ास मौके पर मंदिर पहुंचे।

दरअसल, तेजस्वी ने कहा कि हम गरीबों की सेवा करने मंदिर पहुंचे हैं। हमलोग भगवान में आस्था रखते हैं। भगवान सबका भला करते हैं। इसके अलावा टीएमसी के नेता के तरफ से भगवान राम को लेकर दिए गए बयान पर तेजस्वी ने कहा कि कौन क्या व्यक्तिगत रूप से बात करता है उसे हमारा कोई लेना-देना नहीं है। हम लोग सभी लोगों का आज विश्वास का मामला है। हम लोग धर्म को लेकर जो बहस छिड़ जाता है वो अंदुरूनी सबका मामला होता है। ऐसे में इस तरह के बयानबाजी से लोगों को बचना चाहिए। हालांकि, हमने पूरा बयान सुना नहीं है। लेकिन ऐसा कुछ बोला है तो ऐसा नहीं करना चाहिए।

उधर, केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार को देश के गरीबों से कोई मतलब नहीं है। न महंगाई से मतलब है न गरीब से मतलब है, न बेरोजगारी से मतलब है। गरीब प्रदेश बिहार जैसे राज्यों में कल कारखाना लगे इससे उनको कोई मतलब नहीं है। बस वो लोग हिंदू मुस्लिम कर देश में फसाद करवाना चाहती है। इसके अलावा आरक्षण के मुद्दों को लेकर तेजस्वी ने कहा कि भाजपा को बताना चाहिए कि आरक्षण का दायरा जो हमने बढ़ाया उसको 9वीं अनुसूची में क्यों नहीं डाला जा रहा है, इसकी क्या वजह है ?


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण