Uttar Pradesh

पुलिसवाला और पुलिसवाली खेल रहे खेल, सपने में भी नहीं सोचा होगा ऐसा होगा कांड

Google news

पुलिसवाला और पुलिसवाली खेल रहे खेल, सपने में भी नहीं सोचा होगा ऐसा होगा कांड

उत्तर प्रदेश के आगरा में आजीबो-गरीब मामला देखने को मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आगरा पुलिस थाने का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर इस दावे के साथ वायरल हो रहा है कि इंस्पेक्टर का अवैध संबंध महिला इंस्पेक्टर के साथ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों की भीड़ थाना आवास परिसर में जुटी है, जहां पुलिसवाले की पत्नी भी मौजूद है। सरकारी क्वार्टर में एक चौंकाने वाली घटना में, रकाबगंज थाने की एक महिला इंस्पेक्टर एक पुरुष इंस्पेक्टर के साथ आपत्तिजनक परिस्थितियों में पाई गई।

इससे साफ दिखाई देने लगा है कि पुलिस वाले अब अपनी सह कर्मियों से इश्क लड़ाते है और अपनी पत्नियों को भूल जाते। सरकार को ऐसे मामलों को गम्भीरता से लेना चाहिए, नहीं तो वह दिन दूर नहीं पुलिस विभाग में ये लाइलाज बीमारी न बन जाये।

पुरुष इंस्पेक्टर की पत्नी, बेटे और परिवार के अन्य सदस्यों ने महिला इंस्पेक्टर को रेस्टहाउस से घसीट कर बाहर निकाला, जिसके परिणामस्वरूप दोनों पक्षों के बीच हाथापाई और हंगामा हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों की भीड़ महिला एवं पुरुष को गालियां दे रही है और उन्हें पीट रही है। वीडियो मेंमहिला पुलिस अधिकारी को सरकारी रेस्टहाउस से जबरन बाहर निकाला जा रहा है। वीडियो में भीड़ को पुरुष अधिकारी पर थप्पड़ और घूंसे से हमला करते हुए भी दिखाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आगरा कमिश्नरेट के सिटी जोन में तैनात महिला इंस्पेक्टर शैली राणा का मुजफ्फरनगर जिले में तैनात थाना प्रभारी के साथ कथित तौर पर प्रेम प्रसंग चल रहा था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना रकाबगंज थाने में हुई, जहां शैली राणा अकेली रहती हैं। इस घटना ने आगरा पुलिस के लिए बड़ी शर्मिंदगी का कारण बना दिया है, क्योंकि वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसे खूब शेयर और व्यू मिल रहे हैं।

पुलिस ने अभी तक इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है या सरकारी क्वार्टर के सामने हुए हंगामे के बारे में कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं की है। हालांकि, वीडियो के वायरल होने से आगरा पुलिस को शर्मिंदगी उठानी पड़ी है। यह घटना सरकारी अधिकारियों से संबंधित है ऐसे में सोशल मीडिया पर आगरा पुलिस की जमकर फजीहत हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और मामले में संबंधित अधिकारी को दंड देने की मांग कर रहे हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण