EntertainmentTrendingViral News

एल्विश-लवकेश का बिस्तर से वीडियो वायरल, बिना कपड़ों के दिखे यूट्यूबर, बोले- गे होना कोई…

Google news

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ और ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में अपने-अपने गेम से दर्शकों का दिल जीत चुके यूट्यूबर्स एल्विश यादव और लवकेश कटरिया काफी जिगरी दोस्त हैं। शो के अंदर रहते हुए पूरी एल्विश आर्मी ने लवकेश का काफी सपोर्ट किया था। वो शो के अंदर अपने दोस्त को डिफेंड करने के लिए भी आए थे। खैर शो अब खत्म हो चुका है। इस बीच एल्विश यादव और उनके खास दोस्त लवकेश कटारिया का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। हैरानी की बात ये है कि वीडियो में दोनों यूट्यूबर्स रूम में एक ही बिस्तर शेयर कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सिर्फ अंडर गारमेंट्स पहना हुआ है। दोनों का शर्टलेस वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए हैं। साथ ही अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि यूनिक 2.0 नाम के एक एक्स (ट्विटर) पेज पर वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एल्विश यादव शर्टलेस होकर बिस्तर पर लेटे हुए हैं, जबकि लवकेश कटारिया उनके दूसरी साइड पर लेटे हैं और मोबाइल चला रहे हैं। इसके बाद लवकेश बिस्तर से उठते हैं और बाथरूम की तरफ जाते हैं। इस दौरान अंडर गारमेंट्स में एल्विश उनका वीडियो शूट करते हैं, जिस पर लवकेश शर्माते हुए बाथरूम के अंदर चले जाते हैं। इसके बाद लवकेश जींस पहनकर आते हैं और अपने दोस्त से वीडियो शूट करने के लिए मना करते हैं। वहीं एल्विश यादव अंडरवियर पहने अपना मिरर के सामने अपना वीडियो शूट करते हैं।

एल्विश बोले- गे होना गलत नहीं

GridArt 20240807 120913044 jpg

वीडियो बनाते हुए एल्विश कहते हैं, ‘हम सोच रहे हैं कि अपना एक गैंग बना लेते हैं। गे होना कोई बुरी बात नहीं है। कभी-कभी लोगों को लगता है कि हम विरोधी हैं। नहीं भाई… हम खुलकर रहेंगे।’ एल्विश यादव के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने कहा, ‘ये वीडियो बिल्कुल एडल्ट वीडियो की तरह लगा रहा है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाह क्या याराना है।’ वहीं वीडियो पर कमेंट करते हुए एल्विश यादव ने भी रीएक्ट किया है। उन्होंने लिखा, ‘मैं LGBTQ को सपोर्ट करता हूं।’

दोनों को बिग बॉस से मिली पॉपुलैरिटी

बता दें कि एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 से काफी पॉपुलर हुए थे। उन्होंने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। अपने गेम से उन्होंने दर्शकों का ऐसा दिल जीता कि देश की जनता ने उन्हें शो की ट्रॉफी दिलवा दी। वहीं लवकेश कटारिया बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बने। शो में उन्होंने कई बार एल्विश आर्मी का जिक्र किया था। साथ ही बताया था कि वो एल्विश के जिगरी दोस्त हैं। हालांकि एल्विश आर्मी के सपोर्ट के बावजूद लवकेश फिनाले से पहले इविक्ट हो गए थे। दरअसल, उन्हें जनता के वोटों के आधार पर नहीं बल्कि घरवालों के नॉमिनेशन के आधार पर शो से निकाला गया था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण