EntertainmentTrending

Vinesh Phogat को तंज भरी बधाई देने वाली कंगना रनौत ने लिया यू-टर्न, डिसक्वालिफाई होने के बाद कहा शेरनी

Google news

महिला रेसलर विनेश फोगाट को जब से पेरिस ओलंपिक 2024 से डिस्क्वालीफाई हुई हैं, पूरा देश उनके सपोर्ट में उतर आया है। बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। इस बीच भाजपा सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने विनेश फोगाट के समर्थन में एक पोस्ट शेयर की है। अपनी पोस्ट में एक्ट्रेस ने उन्हें ‘शेरनी’ कहते हुए संबोधित किया है। बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने विनेश फोगाट को पेरिस ओलंपिक के फाइनल में एंट्री करने के लिए बधाई दी थी। साथ ही साथ उन पर तंज भी कसा था। हालांकि अब एक्ट्रेस विनेश का समर्थन कर रही हैं।

बता दें कि विनेश फोगाट को पेरिस ओलंपिक 2024 के फाइनल मैच से डिसक्वालीफाई कर दिया गया है। उनका 100 ग्राम वजन ज्यादा निकला था जिसकी वजह से विनेश को फाइनल के लिए अयोग्य घोषित कर दिया गया। इसके बाद से बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर नेता-राजनेता तक विनेश फोगाट के समर्थन में आए हैं। वहीं खबर है कि विनेश ने रिटायरमेंट अनाउंस कर दिया है।

कंगना रनौत ने लिया यू-टर्न

जाहिर है कि महिला रेसलर विनेश फोगाट को पेरिस ओलंपिक 2024 से डिसक्वालीफाई होने की जानकारी जब एक्ट्रेस कंगना रनौत को मिली तो उन्होंने रेसलर के सपोर्ट में एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में कंगना ने विनेश की एक फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। इस फोटो में भारत माता को विनेश फोगाट के पीछे खड़ा दिखाया गया है। फोटो के साथ कंगना ने एक पोस्ट लिखी, ‘मत रो विनेश। आपके साथ पूरा देश खड़ा है।’ इसके अलावा कंगना ने उनकी अभी की फोटो शेयर करते हुए उन्हें ‘शेरनी’ कहकर संबोधित किया।

Capture 2b6f55

पहले बधाई के साथ कसा था तंज

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने विनेश फोगाट को पेरिस ओलंपिक 2024 के फाइनल में पहुंचने पर उन्हें बधाई दी थी। साथ ही उनपर तंज भी कसा था। कंगना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ‘दुआ करती हूं कि भारत को उसका पहला गोल्ड मेडल मिल जाए। विनेश फोगाट ने एक वक्त में आंदोलन में हिस्सा लिया था। उस वक्त कहा था कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी। इसके बाद भी उन्हें देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है।’ कंगना ने आगे यह भी कहा था कि ‘विनेश फोगाट को बेस्ट ट्रेनिंग, कोच और पूरी सहुलियत दी गई है। यही एक अच्छे लोकतंत्र और अच्छे लीडर की पहचान है।’

Capture 1

विनेश ने लिया रिटायरमेंट

उधर, खबर आई है कि विनेश फोगाट ने पेरिस ओलंपिक से अयोग्य घोषित होने के बाद रिटायरमेंट अनाउंस कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा है कि ‘मां कुश्ती मेरे से जीत गई मैं हार गई। माफ करना आपका सपना मेरी हिम्मत सब टूट चुके हैं। इससे ज्यादा ताकत नहीं रही अब। अलविदा कुश्ती 2001-2024 आप सबकी हमेशा ऋणी रहूंगी माफी।’ विनेश फोगाट की यह पोस्ट लोगों का दिल तोड़ रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण