BiharCrimePatna

थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर लाखों की चोरी, काजू -किशमिश और पिस्ता -बादाम तक ले गए चोर

Google news

बिहार अक्सर अपने अजीबो-गरीब कारनामों की वजह से सुर्ख़ियों में बना रहता है।  पिछले कुछ दिनों से यह भी देखने को मिल रहा है कि हत्या, लूट, डकैती चोरी जैसी घटनाएं आम हो चुकी है। ऐसे में अब एक ताजा मामला राजधानी से सटे इलाके बिहटा से निकल कर समाने आया है। यहां चोर ने किसी कीमती सामान की चोरी नहीं की बल्कि काजू किशमिश की चोरी की है।

दरअसल, राजधानी पटना से सटे बिहटा में चोर भी काफी रईस है। यहां थाना से महज कुछ दूरी पर अजमेरी नगर स्थित पड़ी गिफ्ट कॉर्नर दुकान में चोरों ने दुकान में रखे काजू किशमिश पिस्ता बादाम सभी की चोरी कर ली है। चोर घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए। यहां तक की दुकान में रखे 11हजार नगद रुपया और कई कीमती सामान को भी साथ ले गए।

बताया जा रहा है कि, यह घटना की सूचना दुकानदार को उस वक्त मिला जब दुकान के मलिक मो सलीम  सुबह में दुकान खोलने पहुंचे। उस दौरान इसे मालूम चला कि दुकान तो बाहर से बंद है लेकिन पीछे से करकट टूटा हुआ है और इस करकट को तोड़कर चोर अंदर घुसे और दुकान में रखे काजू किशमिश और कई सामान लेकर फरार हो गए यहां तक की नगद भी लेकर फरार हो गए।

वहीं, दुकान के मलिक मोहम्मद सलीम ने बताया कि कल रात्रि 10:00 बजे दुकान बंद कर घर चला गया और सुबह जब मेरे पिताजी दुकान के पास आए तब उन्हें शक हुआ की दुकान में कुछ गड़बड़ है। जिसके बाद दुकान खोला गया तो पीछे से करकट तोड़ा हुआ था और दुकान में सारा सामान बिखरा पड़ा था दुकान में रखे काजू किशमिश पिस्ता बादाम सभी चोरी कर चोर ले गए।

उधर, चोरी हुई रकम  लगभग एक से डेढ़ लाख तक बताया जा रहा हैं। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दुकान के मालिक ने दिया। सोचने  वाली बात किया है की दुकान और थाना की दूरी लगभग 500मीटर होगा लेकिन देर रात्रि हुई। चोरी के बाद पुलिस की गस्ती पर भी सवाल उठता दिख रहा है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण