Crime

टहलने गई युवती को 4 नाबालिग उठा ले गए, बारी बारी से किया गैंगरेप

Google news

टहलने गई युवती को 4 नाबालिग उठा ले गए, बारी बारी से किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र में रहने वाली लड़की को किडनैप करके गैंगरेप किए जाने की खबर है।

उसको लड़के मुंह दबोचकर उठा ले गए और खेत में ले जाकर बारी-बारी उससे हवस बुझाई। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों के बयान पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को पकड़ लिया है। युवती का मेडिकल भी कराया गया है।

लड़की के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में लिखा है कि उसकी बेटी करीब 23 साल की है। 2 अगस्त को वह किसी काम से हाथरस शहर गया हुआ था। उसकी बेटी सुबह 4:30 बजे टहलने के लिए जाती है। हर रोज की तरह वह उस दिन भी टहलने के लिए हाथरस जंक्शन गई थी, लेकिन उसे एक जानने वाला युवक बहलाकर खेतों में ले गया, जहां उसके 3 अन्य दोस्त भी आ गए। फिर सभी ने उसकी बेटी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्होंने बेटी के सिर में एक ऐसा पदार्थ डाल दिया, जिससे उसकी बेटी के आधे सिर के बाल गिर गए। वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर पड़ोसी गांव पहुंची। वहां उसे किसी ने संभाला और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस उसे अपना घर आश्रम ले गई। रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि उसकी बेटी डर के मारे अपना पता तक नहीं बता सकी।

3 अगस्त को पुलिस का फोन आने पर वह अपनी बेटी को अपना आश्रम से घर ले आए, लेकिन लोक लाज की वजह से बेटी चुप रही। उसकी हालत देखकर बहला फुसलाकर बातचीत की तो उसने सारी घटना बताई। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी और बेटी की शिनाख्त पर पहले जानकार युवक को पकड़ा और फिर अन्य आरोपियों को दबोचा।

हाथरस अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 7-8 अगस्त की रात को पीड़ित की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। 2 अगस्त की सुबह की घटना है और 4 युवकों पर दुष्कर्म के आरोप लगे हैं।

पीड़िता के बयान महिला पुलिस अधिकारी द्वारा दर्ज कर लिए गए हैं। वारदात अंजाम देने वाले सभी आरोपी नाबालिग हैं। आरोपियों को पुलिस सुरक्षा में जोनल कोर्ट में न्यायालय में पेश करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण