BiharPatna

मरीन ड्राइव पर रंगदारों का खौफ ! टरकिश आइसक्रीम दुकान में किया तोड़फोड़; वार्ड पार्षद पति ने दी धमकी

Google news

बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर आए दिन कहीं न कहीं से अपराध से जुड़ी हुई खबरें सामने आती रहती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रहा है। जहां मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट मरीन ड्राइव पर जमकर दुकान में तोड़फोड़ और बबाल हुआ है। रंगदारी नही देने पर आइस्क्रीम दुकानदारों के साथ वार्ड 22 A की पार्षद सुशीला देवी के पति रणधीर उर्फ धीरू कुमार के साथ आए 25 से 30 की संख्या में असामाजिक तत्वों ने जमकर बवाल काटा है।

दरअसल, मरीन ड्राइव पर दुकानदारों का आरोप है की पार्षद पति सैकड़ों दुकानों से मोटी रकम की उगाही किया करता है। यहां कुछ दिनों पहले भी रंगदारी नहीं देने पर दुकानदारों के साथ मारपीट की घटना हुई थी जिसकी सूचना दीघा थाना को मिली। ऐसे में एक बार फिर रंगदारी मांगने आए पार्षद पति और उसके साथ दर्जनों असामाजिक तत्वों ने ने हथियार, रॉड,से दुकानदारों पर हमला कर दिया जिसमे एक दुकानदार राहुल कुमार पाठक और पुष्कर झा घायल हो गए हैं।

उधर, फिलहाल इस मामले में पुलिस ने घटना में शामिल रंगदारी मांगने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में तहकीकात जारी है। दुकानदार ने कहा है कि विगत कई महीनो से रोजाना 700 रुपए रंगदारी डर से दिया करता था। गुरुवार को किसी बात को लेकर हुए अनबन में दुकानदार पर रंगदारी वसूलने वाले लोगों ने हमला कर दिया जिसमे एक युवक घायल हो गया जिसका इलाज निजी अस्पताल में कराया जा रहा है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण