CrimeNational

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर चार युवकों ने कार में अपहरण कर छात्रा का किया गैंगरेप

Google news

यूपी के गढ़मुक्तेश्वर में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बुधवार की रात को घर से बाहर निकली छात्रा को चार युवकों ने कार में अपहरण करने के बाद गैंगरेप किया। छात्रा को घटना के बाद सड़क किनारे छोड़कर आरोपी युवक फरार हो गए। पीड़िता ने कोतवाली गढ़मुक्तेश्वर में तहरीर देकर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए चारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। पुलिस मामले को प्रथम दृष्टयता प्रेम प्रसंग से जुड़ा मानते हुए जांच के बाद कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

कई माह पहले नौकरी दिलाने का झांसा देकर बीए की छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद बेहोशी की हालत में गैंगरेप करने की घटना के दौरान बनाई हुई नग्न वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चारों आरोपियों ने पीड़ित छात्रा के साथ गैंगरेप की सनसनखीज घटना को अंजाम दे डाला।

गढ़ क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली छात्रा ने कोतवाली में तहरीर दी है, जिसमें उल्लेख किया है कि वह बीए में पढ़ती है और प्रतिदिन घर से कॉलेज में आती जाती है। करीब ग्यारह माह पहले उसकी मुलाकात कॉलेज के रास्ते पर सिंभावली क्षेत्र के गांव बैठ के एक युवक से हो गई थी।

गुरुग्राम में अच्छी सैलरी पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 22 अक्तूबर को युवक सोची समझी साजिश से उसे गजरौला के एक होटल में ले गया था। जहां पर पहले से ही आरोपी के तीन दोस्त मौजूद थे। उक्त चारों ने धोखेबाजी से कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश करते हुए गैंगरेप कर दिया। कुछ ही देर बाद प्रार्थनी बेसुध हो गई।

पीड़िता का कहना है कि होश में आने पर आनन फानन में कपड़े पहने और पूछताछ की तो चारों आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा कि तेरे साथ गैंगरेप करते हुए नग्न फोटो और वीडियो बना ली है। इसलिए अगर तेने मुंह बंद नहीं रखा तो उक्त नग्न फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगे। जिसके बाद तू कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी और तेरे घरवालों की भी इज्जत तार तार हो जाएगी। इसी डर की वजह से बह खामोश हो गई।

बुधवार की देर रात में करीब दो बजे से बाहर न आने पर वीडियो वायरल घर स करने की धमकी दिए जाने पर बाहर निकली तो कार में सवार चारों युवकों ने उसे जबरन कार में खींच लिया और गांव के सामने सुनसान जंगल में ले गए। जहां चारों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया । पुलिस घटना को प्रेम प्रसंग से जुड़ा मान रही सीओ आशुतोष शिवम का कहना है कि तहरीर पर मामले की जांच पड़ताल कराई जा रही है, जिसके आधार पर ही अब अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। हालांकि प्रथमदृष्ट्या कराई गई जांच पडताल में संबंधित मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण