AccidentInternational News

ब्राजील में दर्दनाक हादसा, 62 लोगों को ले जा रहा विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त

Google news
ब्राजील के साओ पाउलो इलाके के विन्हेडो में एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में 62 लोगों की मौत हो गई है।

Brazil Plane Crash: ब्राजील के साओ पाउलो इलाके के विन्हेडो में एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में 62 लोगों की मौत हो गई है। स्थानीय अग्निशमन दल ने विमान विन्हेडो शहर में गिरने और विमान के अगले हिस्से से धुआं निकलने की पुष्टि की। एयरलाइन VoePass ने एक बयान में पुष्टि की कि साओ पाउलो के इंटरनेशनल एयरपोर्ट ग्वारूलहोस के लिए रवाना हुआ प्लेन क्रैश हो गया। इसमें 58 यात्री और 4 क्रू मेंबर सवार थे। बयान में यह नहीं बताया गया कि दुर्घटना किस कारण से हुई।

कहा जा रहा है कि, विमान क्रैश होने के कारण कई घरों को नुकसान हुआ है। ब्राजील के राष्ट्रपति लूला डी सिल्वा ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने एक्स पर एक वीडियों में लोगों से एक मिनट का मौन रखने को कहा है।

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण